मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक
मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक
Share:

भले ही मीरा राजपूत सिनेमा जगत से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद कपूर एवं मीरा राजपूत की जोड़ी के भी कई फैंस हैं। ऐसे में मीरा राजपूत कुछ भी पोस्ट करें, इसकी चर्चा तो अवश्य होती है। अब मीरा ने अपनी नवीनतम तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर पर शाहिद कपूर का कमेंट प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

वही अपनी नई तस्वीर में मीरा राजपूत शीशे के समक्ष खड़ी होकर पोज दे रही हैं। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट की खूबसूरत ड्रेस पहनी है। साथ ही पिंक स्नीकर्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया है। ब्लैक कलर के स्लिंग बैग को कंधे पर डाले मीरा राजपूत बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए मीरा ने लिखा- ‘हेलो।‘ अब मीरा राजपूत तस्वीर साझा करें तथा हस्बैंड शाहिद कपूर उसपर टिप्पणी करके मस्ती ना करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। 

वही शाहिद ने फोन पर बात करने के स्टाइल में लिखा, ''आवाज आ रही है आपको?'' शाहिद का यह कमेंट प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। एक शख्स ने इसके उत्तर में लिखा- ''आप आवाज दें और सुनाई ना दे ऐसा हो सकता है क्या?'' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, ''हां मैं आपकी आवाज सुन सकता हूं।'' एक और शख्स ने कमेंट किया, ''माइक टेस्टिंग, 1 2 3 हेलो मीरा।'' वही कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत को अपनी एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था। इस तस्वीर में मीरा के पैरों के रंग को लेकर ट्रोल्स ने उनका मजाक उड़ाया था। 

कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते हुए ख़राब हुई इस मशहूर एक्टर की हालत, सेट से शेयर की खास तस्वीर

हीरे जड़ी आउटफिट पहने एयरपोर्ट पर दिखीं उर्वशी रौतेला, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

इंटरव्यू के दौरान सुरवीन चावला ने आर माधवन के सामने कह डाली ऐसी बात, हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -