B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

Jul 22 2018 11:35 AM
B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी सेलेना गोमेज आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सेलेना एक बहुत ही अच्छी सिंगर ओने के साथ ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं. सेलेना के गानों को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी हॉटनेस के भी लाखो दीवाने हैं. सेलेना ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी और उस समय वह पहली बार टेलीविजन सीरीज Barney & Friends, में नजर आईं थीं. इस सीरीज के बाद उन्हें कई टीवी शोज में देखा गया. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी काम करना शुरू किया, फिल्मों के बाद सेलेना ने सिंगिंग में हाथ आजमाया और की किस्मत चमक गई.

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

सेलेना ने पहला गाना Kiss & Tell (2009) एल्बम में गाया जो सुपरहिट रहा और उसके बाद वह पॉपुलर होती गईं. सेलेना ने जब अपने करियर की शुरुआत की तब ही हॉलीवुड के जाने-माने सिंगर जस्टिन बीबर ने भी अपने करियर को शुरू किया था, शुरू में दोनों अच्छे दोस्त बने और साल 2010 में दोनों ने एक-दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. दो साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद दोनों साल 2012 में अलग हो गए, लेकिन उसके कुछ ही हफ़्तों बाद खबरे आईं कि दोनों फिर से एक हो चुके हैं. साल 2013 में दोनों ने फिर से एक-दूजे का दमन थामा और उसके बाद साल 2017 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी. उस समय जस्टिन बीबर सेलेना के साथ ही हेली ब्लाडविन को डेट करने लगे थे.

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे है जस्टिन बीबर की मंगेतर

इस बात की खबर लगते ही सेलेना ने 2018 में जस्टिन से अपने रिश्ते को पूरी तरह खत्म कर लिया और उसके बाद वह Abel Tesfaye को डेट करने लगी और फिलहाल वह उन्ही के साथ हैं. आप सभी को पता होगा कि अब जस्टिन बीबर भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हेली से सगाई कर ली है. फिलहाल सेलेना को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

ये भी पढ़े..

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को दी इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जस्टिन बीबर की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना की हुई ऐसी हालत

?