रोवन एटकिंसन आज मना  रहे अपना जन्मदिन
रोवन एटकिंसन आज मना रहे अपना जन्मदिन
Share:

कॉमेडियन और लेखक, सिटकॉम मिस्टर बीन रोवन एटकिंसन 6 जनवरी, 2021 को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, रोवन एटकिंसन आज 66 साल के पोरे हो चुके है। वह एक CBE, एक पटकथा लेखक एक कॉमेडियन और एक बहुत ही बहुमुखी अभिनेता है, जिसने यूके के कुछ सबसे स्थायी - और प्रफुल्लित करने वाली फिल्मों में अभिनय किया है। कॉमेडी में सबसे मजेदार अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है वह नाट्य प्रस्तुतियों का भी हिस्सा रहे है।

एटकिंसन सबसे पहले बीबीसी स्केच कॉमेडी शो नॉट द नाइन ओ' क्लॉक न्यूज़ (1979-1982) में प्रमुखता के रूप में उभरे, सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन प्रदर्शन के लिए 1981 में उन्हें रिवॉर्ड दिया गया और द सीक्रेट पुलिसमैन बॉल (1979) में उनकी भागीदारी के माध्यम से उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली। उनके अन्य काम में जेम्स बॉन्ड फिल्म नेवर से नेवर अगेन (1983) शामिल हैं, फोर वेडिंग्स और एक फ्यूनरल (1994) में धमाकेदार विकर की भूमिका निभाते हुए, द लायन किंग (1994) में लाल-बिल वाले हॉर्नबिल ज़ाज़ू को आवाज़ देते हुए, और ज्वैलरी सेल्समैन रुफ़स खेलते हुए प्यार में वास्तव में (2003)। एटकिंसन ने बीबीसी सिटकॉम द थीन ब्लू लाइन (1995-1996) में भी अभिनय किया। थिएटर में उनके काम में म्यूजिकल ओलिवर का 2009 का वेस्ट एंड रिवाइवल शामिल है।

एटकिंसन की अक्सर दृष्टि आधारित शैली, जिसकी तुलना बस्टर कीटन से की गई है, उसे सबसे आधुनिक टेलीविजन और फिल्म कॉमिक्स से अलग है, जो संवाद पर बहुत अधिक भरोसा करते हैं, साथ ही साथ स्टैंड-अप कॉमेडी ज्यादातर मोनोलॉग पर आधारित है। दृश्य कॉमेडी के लिए इस प्रतिभा ने एटकिंसन को "रबर चेहरे वाला आदमी" कहा जाता है; ब्लैडरडर द थर्ड ("सेंस एंड सेनेबिलिटी") के एक एपिसोड में कॉमेडी का संदर्भ दिया गया था।

क्या जीवित है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स, मौत की खबर के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब

जस्टिन बीबर ने "हिल्सोंग चर्च में मंत्री बनने वाले दावों से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -