जस्टिन बीबर ने "हिल्सोंग चर्च में मंत्री बनने वाले दावों से किया इंकार

By Emmanual Massey
Jan 05 2021 11:10 AM
जस्टिन बीबर ने

कनाडाई गायक-गीतकार जस्टिन बीबर ने हिल्सॉन्ग चर्च में मंत्री बनने की कथित तौर पर अध्ययन की रिपोर्टों को खारिज कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम के अपने आधिकारिक हैंडल पर उन्हें अध्ययन करने के दावों पर कटाक्ष किया। पवित्र गायक सोमवार को विवादास्पद हिल्सॉन्ग चर्च में मंत्रालय में प्रवेश करने की फर्जी खबर का दावा करते है।

अपठित लोगों के लिए, गायक हिल्सॉन्ग चर्च के साथ लंबे समय से जुड़े हुए है, लेकिन कथित तौर पर अपने लंबे समय के पाल पादरी कार्ल लेंटेज़ के बाद समूह के साथ संबंध काट रहा था जो हाल ही में कथित व्यभिचार के खुलासे के बाद बाहर हो गए थे। अब, लोनली गायक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संदेशों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें इस नकली समाचार को अफवाह के बारे में बताया गया था। उन्होंने लेंटेज़ के सभी विवादों के बाद हिल्सगोंग के साथ अपने वर्तमान जुड़ाव को भी समझाया। बीबर ने कहा "मैं एक मंत्री या कुछ भी पास होने के लिए अध्ययन नहीं कर रहा हूँ। उसके लिए कोई इच्छा नहीं है, यह नकली समाचार है। और बीटीएस, हिल्सगोंग मेरा चर्च नहीं है। स्पष्टता के लिए, मैं चर्चो का एक हिस्सा हूं। ”

26 वर्षीय पॉप स्टार ने एक और बयान दिया कि और  कहा “चर्च एक जगह नहीं है, हम चर्च हैं। हमें ईश्वर से जुड़ने के लिए किसी भवन की आवश्यकता नहीं है, ईश्वर जहाँ भी हैं, हमारे साथ है। महासागरों और पहाड़ों के निर्माता ने भी आपको बनाया है! आप योजना का एक हिस्सा हैं, आपका जीवन मायने रखता है। वह आपको देखता है, वह आपके साथ धैर्य रखता है क्योंकि जब आप उससे लौटते थे तो वह आपकी वापसी का इंतजार करता था। वह पागल नहीं है, समझता है कि "जस्टिन बीबर के पादरी कार्ल लेंटेज़ को" नैतिक विफलताओं "के कारण हिल्सोंग में अपनी स्थिति से निकाल दिया गया था।" पीपल पत्रिका को एक सूत्र के हवाले से कहानी में बताया गया है कि मेगाचर्च के संस्थापक ब्रायन ह्यूस्टन ने 4 नवंबर को एक बयान में 41 वर्षीय पादरी की समाप्ति की घोषणा की।

माइकल कीटन 2022 में आने वाली मूवी में बैटमैन का निभाएंगे किरदार

हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक

Zoe Kravitz ने दी कार्ल ग्लुसमैन से तलाक की अर्जी