Birthday : साउथ के सुपर स्टार रामचरण आज मना रहे हैं 32वां जन्मदिन
Birthday : साउथ के सुपर स्टार रामचरण आज मना रहे हैं 32वां जन्मदिन
Share:

साउथ के सुपरस्टार रामचरण आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं जिसके लिए उनके फैंस उन्हें ढेरों बधाइयाँ दे रहे हैं. आपको बता दें, रामचरण एक अभिनेता के साथ-साथ डांसर, प्रोड्यूसर, बिज़नेसमैन और एक इंटरप्रेन्योर भी हैं. इन्हें खास तेलगु सिनेमा के लिए जाना जाता है. बता दें, रामचरण का जन्म 27 मार्च 1985 को चेन्नई में हुआ था. इनके पिता चिरंजीवी भी जाने माने अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों से सभी को अपना फैन बना चुके हैं. रामचरण ने अब तक कई फिल्में की हैं और सभी फिल्में उनकी हिट रही हैं. 'येवडु', 'ध्रुवा', 'मगधीरा' और 'नायक' जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसके बाद रामचरण अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'रंगस्थलम'. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया और इसे देखने के लिए उत्साहित भी हैं. फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा, रामचरण को दो नंदी अवॉर्ड, दो साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड और दो cineMaa अवॉर्ड से नावज़ा जा चुका है. इतना ही नहीं इन्हें संतोषम बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

अब इतने अवॉर्ड जब मिल ही चुके हैं तो आप समझ ही सकते हैं कि कितने हिट हीरो हैं ये. इनकी आने वाली फिल्म में भी ये कमाल दिखाने वाले हैं जैसा कि आप ट्रेलर में देख ही चुके हैं.

अपनी इसी फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में भी हैं और रामचरण का वो फ़िल्मी लुक सभी को आकर्षित कर रहा है. बता दें रामचरण फिल्म में चिट्टी बाबू की भूमिका में हैं जो कम सुन पाते हैं. बस इसके बाद क्या होता है देखना होगा फिल्म में. फ़िलहाल इंतज़ार करते हैं इनकी आने वाली फिल्म का और रामचरण को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम

Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -