सफल होकर भी जेल की हवा खा चुके हैं राजपाल यादव, 2 महीने तक नहीं मिला काम
सफल होकर भी जेल की हवा खा चुके हैं राजपाल यादव, 2 महीने तक नहीं मिला काम
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार कॉमेडी के लिए मशहूर होने वाले राजपाल यादव का आज जन्मदिन है। राजपाल एक बेहतरीन स्टार हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं। आज राजपाल 49 साल के हो गए हैं और उन्होंने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो आप चाहकर भी नहीं भूल सकते हैं। बॉलीवुड में सफलता के मुकाम पर पहुँचने के बाद भी राजपाल यादव अचानक परदे से गायब हो गए थे। आपको याद हो उन्होंने 2 साल तक कोई काम नहीं किया लेकिन उसके बाद खुद उन्होंने कहा था कि, 'फिल्म 'जुड़वा 2' मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से हैं क्योंकि मैं पिछले दो सालों से कोई काम नहीं कर रहा था। लोग मुझसे मेरी आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछते थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया जिससे मैं खुश हूं।'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि करियर के शुरुआत में राजपाल यादव ने कुछ बेहतरीन फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाए थे। उसके बाद उन्होंने फिल्म 'प्यार तूने क्या किया' में पहली बार कॉमेडी रोल किया जो फैंस के दिल को छू गया और वह बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर बन गए। उनकी मुख्य फिल्मों के बारे में बात करें तो उनमे हंगामा, वक्तः द रेस अगेंस्ट टाइम, चुप चुप के, गरम मसाला, फिर हेराफेरी, ढोल शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि केवल इतना ही नहीं राजपाल पुलिस केस के चलते भी चर्चाओं में रहे हैं।

जी दरअसल साल 2013 में दिल्ली हाईकोर्ट ने झूठा हलफनामा देने के लिए उन्हें 10 दिन की सजा सुनाई थी और उसके बाद वह काफी समय तक जेल में बंद थे। जी दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई जब दिल्ली के कारोबारी एमजी अग्रवाल ने 5 करोड़ रुपए के लोन चुकाने में नाकाम रहने पर राजपाल यादव और उनकी पत्नी के खिलाफ वसूलीवाद दायर किया था और राजपाल यादव ने 2010 में निर्देशक के रूप में पहली फिल्म बनाने के लिए लोन लिया था।

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

फिर से रिलीज होगी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम', डायरेक्टर ने किया बड़ा एलान

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -