जानिए बर्थडे गर्ल 'राधिका आप्टे' से जुड़ी यह अनसुनी बातें....
जानिए बर्थडे गर्ल 'राधिका आप्टे' से जुड़ी यह अनसुनी बातें....
Share:

आज बॉलीवुड की बिंदास गर्ल राधिका आप्टे का जन्मदिन है. अभिनेत्री राधिका आप्टे जिनका जन्म 7 सितम्बर 1985 को पुणे में हुआ था. आज वह 32 साल की हो चली है. बॉलीवुड की पटाखा गर्ल राधिका आप्टे जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी भी वह बॉलीवुड की फिल्मों मे खासा सक्रिय है. बता दे की राधिका Parched जैसी बोल्ड फिल्मो में भी नज़र आ चुकी है.

जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. इस फिल्म में राधिका ने न्यूड सिन दिया था. राधिका बदलापुर, हंटर, मांझी, फोबिया, कबाली, मेडली आदि जैसी कई शानदार फिल्मो का हिस्सा रही है. इसके अलावा उन्होंने कई शार्ट फिल्म्स भी की है. राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. जहाँ वह अक्सर अपनी Bold और Hot तस्वीरें शेयर करती हुई नज़र आती है. राधिका आप्‍टे अक्‍सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. जानें उनके बारे में ये खास बातें...

1. राधिका आप्‍टे का जन्‍म 7 सितंबर 1985 को वेल्‍लोर (तमिलनाडु) में हुआ था. उनके पिता डॉ. चारुदत्‍त आप्‍टे एक पूणे के एक जानेमाने न्‍यूरोसर्जन हैं. राधिका ने पूणे के कॉलेज से इकोनॉमिक्‍स और मैथे‍मैटिक्‍स में ग्रेजुएशन किया है.
2. राधिका आप्‍टे एक मंझी हुई थियेटर आर्टिस्‍ट हैं. उन्‍होंने साल 2005 की फिल्‍म 'वाह! लाईफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनका छोटा सा किरदार था और उन्‍होंने शाहिद की बहन का किरदार निभाया था.
3. राधिका ने पहली बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म ‘अंतहीन’ की थी. साल 2009 में आई यह एक बंगाली सोशल ड्रामा फिल्‍म थी. इसी साल उन्‍होंने एक मराठी फिल्‍म में भी काम किया.
4. साल 2011 में राधिका आप्‍टे फिल्‍म 'शोर इन द सिटी' में नजर आई थी. फिल्‍म में तुषार कपूर मुख्‍य भूमिका में थे. इस फिल्‍म के दौरान राधिका और तुषार के अफेयर की खबरें आई थीं. फिर बाद में यह ज्यादा दिनों तक नहीं चला. 
5. राधिका आप्‍टे को सही मायनों में साल 2015 में सफलता मिली. उन्‍होंने फिल्‍म 'हंटर' में लीड रोल निभाया था.
6. 2015 में उनकी फिल्‍म 'बदलापुर' रिलीज हुई जिसमें उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया. 
7. 2015 में उनकी एक और फिल्‍म 'मांझी: द माउंटेन मैन' रिलीज हुई जिसमें उनकी दमदार अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्‍म में उन्‍होने नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्‍नी का किरदार निभाया था. दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया. 
8. राधिका आप्‍टे ने साल 2012 में विदेशी म्‍यूजिशियन बेनेडिक्‍ट टेलर से शादी की थी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -