रचिता राम ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बनाया एक बड़ा नाम
रचिता राम ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बनाया एक बड़ा नाम
Share:

रचिता राम एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में देखी जाती हैं। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में फिल्म बुल बुल से अभिनय की शुरुआत की। रचिता का जन्म कर्नाटक में हुआ था, लेकिन उनकी जड़ें मध्य प्रदेश के भोपाल में हैं। वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय भरत नाट्यम डांसर हैं, जिन्होंने 50 से अधिक प्रस्तुतियां दी हैं। फिल्मों में जाने से पहले, उन्होंने कन्नड़ टीवी सोप ओपेरा धारावाहिक "अरासी" में काम किया, जिसे ज़ी कन्नड़ टीवी चैनल पर 2007 से 2009 तक प्रसारित किया गया था।

वही उनके पिता राम भी भरत नाट्यम नर्तक हैं, जिन्होंने लगभग 500 सार्वजनिक प्रस्तुतियां दी हैं। उनकी एक बहन, नित्या राम है, जो एक टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री भी है। रचिता राम ने जुलाई 2012 में फाइनल होने से पहले 200 अन्य लड़कियों के साथ बुलबुल में महिला मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। उन्हें फिल्म में दर्शन के साथ जोड़ा गया था, जो एक व्यावसायिक सफलता बन गई थी। उन्होंने इंडस्ट्री में शीर्ष अभिनेताओं के साथ काम किया जैसे कि राना में कीचा सुदीप के साथ, चक्रव्यूह में पुनीत राजकुमार के साथ, दिल रंगीला में गणेश के साथ और उन्होंने राथवारा में श्रीमाली के साथ अभिनय किया।

उन्होंने रमेश अरविंद की 100 वीं फिल्म पुष्पक विमना में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन दिया। रचिता राम की आने वाली फिल्में ध्रुव सरजा की भारजारी हैं। रचिता राम ने "अंबरसेशा", "जॉनी जॉनी यस पापा" समेत कई फिल्मों में कमाल की प्रस्तुतियां दीं। इसके अलावा, उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए 2 फिल्मफेयर पुरस्कार और 2 SIIMA पुरस्कार सहित कुछ नामांकन अर्जित किए हैं। हालांकि, वह अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल से कई लोगों का दिल जीतने की क्षमता रखती है।

अनुष्का शेट्टी ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारें में कही ये बात

जानिए क्या है अंतरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस का इतिहास

कई बहुभाषी प्रोजेक्ट्स कर चुकीं है दीप्ति भटनागर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -