बॉलीवुड में फ्लॉप तो साउथ में सुपरहिट हुईं पूजा हेगड़े, इस एक्टर के बेटे को कर रहीं हैं डेट!
बॉलीवुड में फ्लॉप तो साउथ में सुपरहिट हुईं पूजा हेगड़े, इस एक्टर के बेटे को कर रहीं हैं डेट!
Share:

अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का आज जन्मदिन है। पूजा हेगड़े ने इंडस्ट्री में कदम रखा अपने ग्लैमर के साथ। जी हाँ और अपने ग्लैमर और अभिनय से पूजा हेगड़े सुपरहिट हो गई। आज पूजा हेगड़े को कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी जो आप सभी ने देखी ही होंगी। पूजा हेगड़े ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टॉलीवुड से की। जी हाँ, यहां उन्होंने 2012 में सुपरहीरो फिल्म मुगामुदी से डेब्यू किया, जिसे निर्देशक मिसकिन ने डायरेक्ट किया था।

उसके बाद वह कई टॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं और फिर उन्होंने साल 2016 में फिल्म मोहन जोदारो के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन संग नजर आईं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। वहीं इस फिल्म के बाद पूजा के उनके को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगी थीं। हालांकि, पूजा ने इसे महज अफवाह करार दिया। इस फिल्म के बाद एक इंटरव्यू में पूजा ने अपना दर्द साझा किया था।

जी दरअसल पूजा ने बताया था कि मोहन जोदारो के फ्लॉप होने के बाद वो टूट गई थीं। पूजा पांच भाषाएं बोल लेती हैं और इस लिस्ट में तेलगु, कन्नड़, मराठी, हिंदी और इंग्लिश शामिल हैं। पूजा का नाम तारा सुतारिया के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहन मेहरा के साथ भी जुड़ चुका है। जी दरअसल रोहन, अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं, हालांकि, पूजा खुद को सिंगल ही बताती हैं। फिलहाल उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।

मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर

असल जिंदगी में दिखा भूत तो के करेंगी कैटरीना, खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -