राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे है। ऐसे में इस मौके पर उन्हें देश और दुनिया भर से बधाइयां मिल रही है। राजनीतिक दलों से लेकर सामाजिक संगठनों द्वारा उन्हें शुभकामनाएं भेजी जा रही है। इस समय सोशल मीडिया पर लोग बधाई और शुभकामना दे रहे हैं। इस लिस्ट में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत विपक्षी दलों के नेता भी शामिल हैं। आप देख सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुभकामनाएं दी।

रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा है- 'भारत के प्रधानमंत्री श्री @narendramodi को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें।' वहीँ उनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'निर्णय लेने की क्षमता, कल्पनाशीलता और दूरदृष्टि के लिए विख्यात नरेंद्र मोदी ने भारत को एक आत्मनिर्भर भारत का स्वरूप देने का जो संकल्प लिया है, वह उनकी दूरदृष्टि और प्रबल इच्छाशक्ति का प्रतीक है।'

वहीँ उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने एक ट्वीट कर लिखा है- 'प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! राष्ट्र की सेवा में समर्पित आपके स्वस्थ, सुदीर्घ यशस्वी जीवन की कामना करता हूं। @narendramodi' आप सभी को बता दें कि भाजपा 17 सितंबर को देश में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कोरोना वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है। आज 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का पहला या दूसरा डोज लगाकर कीर्तिमान रचा जाने वाला है। आपको बता दें कि देश में अब तक 76 करोड़ से ज्यादा टीके लगाए जा चुके हैं।

32 घंटे दलदल में फंसा रहा व्यक्ति, बाहर निकलते ही आया हार्ट अटैक

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पोस्ट शेयर कर दी बधाई

चंद्रबाबू नायडू का बड़ा बयान, कहा- कोडेला शिवप्रसाद राव ने इस वजह से की थी आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -