बचपन से ही निमरत को था एक्टिंग का कीड़ा
बचपन से ही निमरत को था एक्टिंग का कीड़ा
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं निमरत कौर आज 39 वर्ष की हो चुकी हैं। निमरत कौर का जन्म 13 मार्च 1982 को राजस्थान के पिलानी में हुआ। निमरत आज बॉलीवुड की सबसे शुमार अभिनेत्रियों में से एक है, बहुत कम समय में ही उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। हम आपको आज उनके जन्मदिन पर बता रहे है कि कैसे वह आर्मी बैकग्राउंड से मूवीज में आ चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निमरत कौर को एक्टिंग का कीड़ा शुरू से था लेकिन आर्मी बैकग्राउंड होने के कारण से उनका हर 2 वर्ष में स्कूल बदल जाता था। निमरत ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'पैडलर्स' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। जिसके उपरांत उन्होंने इरफान खान के साथ फिल्म 'लंचबॉक्स' में कार्य किया। 'लंचबॉक्स' से निमरत कौर को पहचान मिली और अक्षय कुमार के ऑपोजिट 'एयरलिफ्ट' में उन्हें बहुत पसंद किया गया था।

अपने हर जन्मदिन पर निमरत खुद से एक वादा करती हैं। कुछ समय पहले  उन्होंने बताया कि, मैं यह प्रॉमिस खुद से करती हूं। जैसे मैं नई भाषा सीखना चाहती हूं या फिर ऐसा ही कुछ और। कुछ को मैं पूरा कर पाती हूं कुछ को नहीं।' अपनी बात को जारी रखते हुए निमरत कौर आगे  कहा था, 'इस वर्ष मैंने खुद से एक वादा किया है। मैं मुंबई में एक घर खरीदना चाह रही हूं। दूसरा यह है कि मैं जल्दी लिखने की आदत डालूंगी।' बहरहाल, निमरत ने भले ही खुद से कई वादे किए हों लेकिन हमारी तो दुआ बस इतनी है कि वह हर साल बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करती रहें।

यूपी की पेंट फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, बगल की फैक्ट्री भी आई चपेट में...

मुख्यमंत्री खट्टर का बड़ा ऐलान, अब एक नहीं दो स्थानों को फिल्म सिटी के लिए किया जाएगा विकसित

दिशा पाटनी पर फैंस ने लुटाया प्यार, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -