दिशा पाटनी पर फैंस ने लुटाया प्यार, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे फैन
दिशा पाटनी पर फैंस ने लुटाया प्यार, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे फैन
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में शूटिंग सेट से दिशा कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें दिशा सेट पर बाथरोब में दिखाई दे रही हैं। वहीं जॉन को भी ब्लैक हूडी में स्पॉट किया गया है। वहीं अब दिशा की कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें अभिनेत्री हमें मुंबई में ही ऑटो में बैठे दिखाई दी हैं। आपको बता दें, दिशा पाटनी मूवी एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

जहां इनकी शूटिंग मुंबई के वर्सोवा बीच पर जब दिशा तथा जॉन शूट कर रहे थे वहीं से इनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं। अभिनेत्री यहां काफी हॉट अवतार में दिखाई दी। जिसके कारण ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। फिल्म के शूट के पश्चात् दिशा पाटनी मुंबई में ही ऑटो की सवारी करती नजर आई। पिंट शॉर्ट्स तथा पिंक पुलओवर के साथ दिशा ने कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क भी पहना था। 

वही दिशा के इस अंदाज को भी प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा कमेंट्स कर अपना प्यार व्यक्त कर रहे हैं। आपको बता दें, जॉन अब्राहम तथा दिशा पाटनी की इस मूवी में हमें तारा सुतारिया तथा अर्जुन कपूर भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म अगले वर्ष मतलब 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी। एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर तथा रितेश देशमुख महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड जगत में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, अब ये मशहूर अभिनेता हुआ संक्रमित

अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

शोर मचाने के बाद जॉन अब्राहम ने बजाया जबरदस्त डंका, नए गाने में दिखा शानदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -