गालियां देता और मारपीट करता था निहारिका सिंह का मंगेतर, कर चुकीं हैं चौकाने वाले खुलासे
गालियां देता और मारपीट करता था निहारिका सिंह का मंगेतर, कर चुकीं हैं चौकाने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह का आज जन्मदिन है। निहारिका सिंह ने अपने अंदाज से ना जाने कितने ही लोगों को दीवाना बनाया है। वैसे निहारिका सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उसके बाद वह मिस लवली फिल्म में नजर आईं। हालाँकि निहारिका सिंह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपने अपने मंगेतर पर चौकाने वाले आरोप लगाए थे। जी दरअसल निहारिका सिंह मयंक के साथ रिश्ते में थीं और दोनों ने सगाई भी की थी। हालाँकि मयंक के हिंसक व्यवहार के कारण साल 2011 में निहारिका ने रिश्ता तोड़ लिया था।

कहा जाता है निहारिका और मयंक एक दूजे से प्यार करते थे लेकिन दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह सके। निहारिका ने एक बार बताया था कि, 'रिश्ते के दो महीने के भीतर मयंक ने मेरे नाम का टैटू अपने सीने पर गुदवा लिया और मेरे दोस्तों और परिवार वालों से अच्छे संबंध बना लिए। साल 2011 में मेरे 29वें जन्मदिन पर उसने अंगूठी पहनाकर मुझसे सगाई भी कर ली। लेकिन बाद में मैंने पाया कि वह बेहद अहंकारी था और उसे बहुत जल्द गुस्सा आ जाता था।'

आगे निहारिका ने यह भी बताया था कि, 'वह गालियां देता था और मारपीट करता था। एक बार तो उसने चाकू लेकर दौड़ाया भी था। कुछ समय बाद एक महिला ने मुझे फोन किया और खुद को मयंक की पत्नी बताया। वह मुझसे जानना चाहती थी कि मैंने क्यों उससे अपने रिश्ते तोड़ लिए थे। मैंने अपनी कहानी साझा की तो उसने बताया कि शादी के पहले हफ्ते से ही वह उसे प्रताड़ित कर रहा है और मारपीट करता है। वह शादी से अलग होना चाहती है।' आपको बता दें कि निहारिका से फ़ोन पर बात करने के कुछ दिनों बाद ही वह महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली थी। वैसे फिलहाल निहारिका इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रहीं हैं।

सलमान की फिल्म में शशि थरूर को मिला था यह किरदार निभाने का मौका लेकिन।।।

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

इंदौर: बेटे के पोस्टमॉर्टम के लिए पैरों में गिरे ताऊ, डॉक्टर बोले- 'मेरी ड्यूटी खत्म'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -