हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि हरियाणा के करनाल में प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई एक तरह की 'तालिबानी मानसिकता' है। हरियाणा के करनाल में किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के कुछ दिनों बाद राउत ने सोमवार को केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तालिबानियों की एक तरह की मानसिकता है। पीएम मोदी के मासिक रेडियो शो पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि यह सरकार कैसे कह सकती है कि यह गरीबों के लिए है और किसानों के लिए है जब यह उनकी 'मन की बात' नहीं सुनती है। उन्होंने आगे कहा कि किसानों पर हमला देश के लिए शर्मनाक घटना है।

भाजपा की एक बैठक के विरोध में हरियाणा के करनाल की ओर जा रहे राजमार्ग पर यातायात बाधित करने वाले किसानों के एक समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने में कम से कम 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने हालांकि कहा कि केवल चार प्रदर्शनकारी घायल हुए हैं, जबकि दस पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

शनिवार को प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कथित तौर पर करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा ने पुलिसकर्मियों से आंदोलनकारी किसानों के सिर फोड़ने के लिए कहा था। रविवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी किसानों के विरोध पर राज्य पुलिस द्वारा लाठीचार्ज की निंदा की और आश्वासन दिया कि एसडीएम सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रविवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब को तलब किया।

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

दूसरे जलियांवाला बाग की तरह हरियाणा के किसानों पर करनाल लाठीचार्ज : शिवसेना

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, एक आतंकी को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -