सलमान की फिल्म में शशि थरूर को मिला था यह किरदार निभाने का मौका लेकिन...
सलमान की फिल्म में शशि थरूर को मिला था यह किरदार निभाने का मौका लेकिन...
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' के शूट में व्यस्त हैं। इस फिल्म के शूट के लिए भाईजान रूस गए हुए हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही है और इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ही दिखाई देंगी। वैसे तो सलमान की टाइगर सीरीज की फिल्मों को काफी पसंद किया गया है लेकिन आपको शायद ही पता होगा कि एक फिल्म में कांग्रेस नेता शशि थरूर को भी एक रोल ऑफर हुआ था? सुनकर यकीन नहीं हो रहा ना लेकिन यह सच है।

 

जी दरअसल शशि थरूर ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'सलमान खान की फिल्म में उन्हें विदेश मंत्री का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था।' जी हाँ, इसी के साथ इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि, 'मुझे सलमान की फिल्म में फॉरन मिनिस्टर का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन मुझे मेरे एक दोस्त ने कहा था- अगर विदेश मंत्री बनना चाहते हो तो उसका किरदार मत निभाओ। मुझे लगा यह सही है और इसलिए मैंने यह रोल करने से मना कर दिया।'

वैसे कहा जाता है कि शशि थरूर सलमान खान संग काम कर चुके हैं। जी दरअसल इन दोनों को फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में देखा गया था। हालाँकि इस पर शशि थरूर ने कहा, 'मेरे उस फिल्म में होने के कोई चांस ही नहीं हैं क्योंकि तब मैं कई साल से संयुक्त राष्ट्र में काम कर रहा था।' वैसे शशि थरूर सलमान से एक फ्लाइट के दौरान मिले जरूर थे और उनके साथ एक सेल्फी भी ली थी। यह सेल्फी अब तक सोशल साइट्स पर वायरल होती रहती है।

इंदौर: बेटे के पोस्टमॉर्टम के लिए पैरों में गिरे ताऊ, डॉक्टर बोले- 'मेरी ड्यूटी खत्म'

ASDMA ने कहा- असम के 16 जिले बाढ़ से हुए प्रभावित

गौतम गंभीर पर लट्टू हुई यह अदाकारा, कहा- 'मैंने अपना सुधबुध गंवा दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -