केवल सिंगर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी है Miley Cyrus
केवल सिंगर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी है Miley Cyrus
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर Miley Cyrus को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों और एल्बम के लिए चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं Miley Cyrus ने अपने शानदार गानों से अपने फैंस का दिल भी जीता है. वहीँ Miley Cyrus आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही है. जी हां Miley Cyrus का जन्म आज ही के दिन यानि 23 नवंबर 1992 को यूनाइटेड स्टेट में हुआ था. 

बचपन से ही Miley Cyrus को गाने और गुनगुनाने का बहुत शौक था, और ये शौक इस कदर बढ़ गया की उन्होंने अपना करियर इसी में बनाने के बारें में सोच लिया. हम बता दें कि Miley Cyrus एक अमेरिकन सिंगर होने के साथ साथ एक्ट्रेस भी है, उनकीं एक्टिंग के जलवे हर तरफ सुनने को मिलते है, अपने गानों से ही नहीं बल्कि अपनी अदाओं से भी Miley Cyrus ने अपने फैंस को दीवाना बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Miley Cyrus के करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में डिज्नी चैनल के लिए ऑडिशन देकर हुई थी. जिसके बाद उन्होंने अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया था. सिंगर के पहले गाने का नाम था Hannah Montana and early इस गाने के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी थी. 

इसके बाद Miley Cyrus ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज के लिए गाने का मन बनाया, जिसमे वह कामयाब भी हुई. इतना ही नहीं Miley Cyrus ने एक के बाद एक हिट गाने और मूवीज दी है. वहीँ हम बात करें उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की तो Miley Cyrus हमेशा ही इंस्टाग्राम पर सक्रीय रहती है. और अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती है. वहीँ अब बात करें Miley Cyrus के वर्क फ्रंट की तो फिलहाल उनका कोई भी गाना रिलीज़ नहीं होने वाला है, Miley Cyrus के जन्मदिन पर उन्हें हमारी तरफ से ढेर सारी बधाईयां.... 

फ्रीडा पिंटो बनी माँ, एक्ट्रेस ने इस तरह ख़ुशी की साझा

फिल्म के प्रमोशन के बीच जेनिफर से पूछा गया शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली 'Scarlett Johansson' है इसकी फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -