फ्रीडा पिंटो बनी माँ, एक्ट्रेस ने इस तरह ख़ुशी की साझा
फ्रीडा पिंटो बनी माँ, एक्ट्रेस ने इस तरह ख़ुशी की साझा
Share:

हॉलीवुड मूवी ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ फेम अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो और उनके पति कॉरी ट्रान अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। फ्रीडा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम दोनों ने मिलकर रूमी-रे  रख दिया है।  फ्रीडा पिंटो ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के माध्यम अपने फैंस के साथ साझा की है। इस बीच  फ्रीडा ने अपने राजकुमार की झलक भी सबके सामने पेश की है। दरअसल, फ्रीडा ने सोमवार को अपने पति कॉरी ट्रान के जन्मदिन के  अवसर पर दो तस्वीरें साझा की हैं।

पहली तस्वीर में अभिनेत्री अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही है। इस दौरान फ्रीडा अपने बेटे पर प्यार लुटाती हुई नज़र आ रही है। इस तस्वीर में अभिनेत्री ने अपने बेटे का चेहरा स्टिकर से छुपा दिया है। वहीं, दूसरी फोटो फ्रीडा पिंटो के पति कॉरी ट्रान और उनके बेटे की है। इस बीच कॉरी ट्रान अपने बेटे के साथ प्यार से सो रहे हैं। इन फोटोज पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक ढेर सारा प्यार लूटते हुए नज़र आ रहे है।

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए  फ्रीडा पिंटो ने लिखा है-  ‘हैप्पी बर्थडे डैडा कॉरी। मेरे पति, दोस्त, जीवनसाथी मैं तुम्हारा बर्थडे मानती हूँ। तुम्हारा केवल पिता नहीं बल्कि सुपर-डैड बनना मुझे इमोशनल कर देता है और खुशी से भर देता है। यह नींद के लिए बेचैन मां को भी थोड़ा आराम देता है और तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं इसकी कितनी तारीफ करती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं। रूमी-रे तुम बहुत  किस्मत वाले लड़के हो।’
 
कॉरी ट्रान ने भी इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने पिता बनने की खुशी व्यक्त किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन का सबसे अच्छा गिफ्ट है। हमारे स्वीट बॉय के लिए शुक्रिया। मैं हर दिन और ज्यादा तुम्हें चाहने लगा हूं। रूमी-रे को जन्म देते तुम्हें देखना सच में चमत्कार था, तुम एक योद्धा हो।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फ्रीडा और कॉरी ने साल 2020 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसमें उनके खास लोग शामिल हुए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

फिल्म के प्रमोशन के बीच जेनिफर से पूछा गया शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली 'Scarlett Johansson' है इसकी फैन

इन फिल्मों से मिली मार्क रफेलो को जबरदस्त कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -