कई लड़कियों के दिलों को चुरा चुके है कार्तिक आर्यन

कई लड़कियों के दिलों को चुरा चुके है कार्तिक आर्यन

आज यानी 22 नवंबर को बॉलीवुड के डैशिंग और करोड़ों लड़कियों के दिल में बसे एक्टर कार्तिक आर्यन अपना 29 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कार्तिक आर्यन आज बी टाउन में कम उम्र में काफी नाम बना चुके हैं. कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म निर्देशक लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनाम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पंसद भी किया गया था, फिल्म ने ताबडतोड़ कमाई भी की थी. इसके बाद इस फिल्म का पार्ट 2 भी आया था उस फिल्म में भी कार्तिक आर्यन ने अपने शानदार अभिनय और दमदार डायलॉग से सभी का दिल जीत लिया था. अपने शानदार अभिनय की वजह से बॉलीवुड में मशहूर  हो गए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी, गेस्ट इन लंदन जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन के तमाम फैंस के दिलों को जीत लिया. साथ ही वो जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म आज कल में नजर आये जिसने फैंस के दिलों को भी जीता.

अगर बात करें उनकी आगामी फिल्मों की तो इसके बाद वो अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया की रीमेक में नजर आने वाले हैं. वहीं अगर कार्तिक आर्यन के काम की बात की जाए तो, कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 में ग्वालियर में हुआ था. कार्तिक आर्यन के माता और पिता दोनों ही डॉक्‍टर हैं. कार्तिक आर्यन को लेकर एक खास बात और बताते हैं कि कार्तिक आर्यन का असली नाम कार्तिक तिवारी है, लेकिन साल 2013 में उन्होंने अपने नाम के आगे से तिवारी को हटा कर आर्यन लगा लिया.

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

Video: 55 लाख का लहंगा पहनकर फोटोशूट करवा रहीं थीं उर्वशी, बिगड़ा बैलेंस और...

बड़े होकर क्या बनेंगे तैमूर, पिता सैफ ने किया खुलासा