विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

विक्की कौशल और  मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

हैंडसम हंक विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर अब विजय कृष्ण आचार्य द्वारा अभिनीत कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। विक्की पूर्व मिस ब्रह्मांड के साथ अपनी शहरी कॉमेडी को मार रहा था। रिपोर्ट के अनुसार विक्की और मानुषी दोनों ही YRF द्वारा समर्थित कॉमेडी फ्लिक में अभिनय करने के लिए रैंप पर उतरे थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और मानुषी ने वास्तव में वाईआरएफ स्टूडियो के अलावा एक स्टूडियो में अपने 'फ्रूटी एंटरटेनर' की शूटिंग को बंद कर दिया है। YRF स्टूडियो शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान के लिए आरक्षित है और इसलिए विक्की और मानुषी शहर के एक अन्य स्टूडियो में अपनी कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों प्रमुख अभिनेताओं के लिए शूटिंग शेड्यूल 18 दिनों का होगा। अगर खबरों की मानें तो कॉमेडी शुरू करने से पहले मानुषी ने अपनी फिल्म को अक्षय कुमार, पृथ्वीराज के साथ पूरी कर रहे है।

सूत्र के अनुसार इसे YRF में फिल्माया नहीं जा रहा है क्योंकि यह स्टूडियो शाहरुख खान की पठान के लिए अवरुद्ध है। इस बीच, अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में मानुषी को राजकुमारी संयुक्ता के रूप में भी देखा जाएगा। वहीं, विक्की, शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे।

Video: 55 लाख का लहंगा पहनकर फोटोशूट करवा रहीं थीं उर्वशी, बिगड़ा बैलेंस और...

बड़े होकर क्या बनेंगे तैमूर, पिता सैफ ने किया खुलासा

चाय टाइम पर मुस्कुराते हुए नजर आईं अनुष्का, पिता ने क्लिक की फोटो