पहले मॉडल थे कार्तिक आर्यन इस तरह हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और मूवी को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग के बल पर कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस का दिल भी जीता है. वहीँ कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.  जी हां आज यानी 22 नवंबर 1990 ही के दिन कार्तिक आर्यन का जन्म हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर बनने से पहले उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्रीज में काम किया और फिल्म में करियर शुरू करने के प्रयास भी किए। तीन साल तक संघर्ष करने के बाद, उन्होंने वर्ष 2011 में प्यार का पंचनामा के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. जिसे लव रंजन द्वारा निर्देशित किया गया था और नुसरत भरूचा ने सह-अभिनीत किया था।

हम बता दें कि आर्यन ने बाद में दो और मूवी में काम किया, प्यार का पंचनामा 2 (2015) और सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) में शनि सिंह और नुसरत भरूचा के साथ काम किया, दोनों व्यावसायिक रूप से सफल रहीं, लेकिन उनके गलत विषयों के लिए आलोचना प्राप्त हुई। बाद में आर्यन के लिए एक सफलता साबित हुई, और उन्होंने 2019 की रोमांटिक कॉमेडी लुका छुपी और पति पत्नी और वो में अभिनय किया। अपने अभिनय करियर के अलावा, कार्तिक ने कई ब्रांडों और उत्पादों का समर्थन करता है और दो पुरस्कार समारोहों को होस्ट कर चुके है। वह फोर्ब्स इंडिया की फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 2019 की सूची में नज़र आए।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 में नज़र आने वाले हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी इस फिल्म को आने वाले साल यानी कि वर्ष 2022 में रिलीज़ की जाने वाली है. 

मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने मचाई खलबली

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात

रोमांटिक अंदाज में आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को पहनाई अंगूठी, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -