अजय देवगन से मिलने से पहले काजोल ने की थी उनकी बुराई, फिर इस तरह हुई मुलाकात
अजय देवगन से मिलने से पहले काजोल ने की थी उनकी बुराई, फिर इस तरह हुई मुलाकात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को मुम्बई में हुआ था। काजोल दिग्गज अभिनेत्री तनुजा एवं दिवंगत फिल्ममेकर-डायरेक्टर सोमू मुखर्जी की बेटी हैं। फिल्म घराने से संबंध रखने वाली काजोल बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। यहीं नहीं काजोल एक कामयाब अभिनेत्री होने के साथ ही साथ एक आर्दश बेटी, वाइफ और मां भी हैं। आज काजोल के बर्थडे के पर जानेंगे उनसे संबंधित विशेष बातों के बारें...

काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1992 में आई मूवी 'बेखुदी' से किया था। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ सिद्ध हुई थी, मगर फिल्म में लोगों ने काजोल का अभिनय देखकर खुश हो गये थे। मगर इसके पश्चात् काजोल को शाहरुख और शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म 'बाजीगर' करने का अवसर प्राप्त हुआ, जो ऑडियंस को बहुत पसंद आई। काजोल ने जिस के चलते अपनी पहली मूवी साइन की थी, तब उनकी आयु 16 वर्ष थी। वे विद्यालय में पढ़ रही थीं मगर फिल्मों में करियर बनाने के चलते उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। इतनी कम आयु में उन्होंने लोगों के दिलों में अपना स्थान बनाया।

काजोल ने अजय देवगन से वर्ष 1999 में विवाह किया था। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी कही जाती है। इन दोनों स्टार्स के बच्चे बेटी न्यासा और बेटे युग हैं। काजोल अजय से कैसे मिली तथा उनसे कैसे प्यार हुआ ये बातें काजोल ने एक चर्चा में बताया था कि मैं जब पहली बार अजय से मिली थी तो मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बुराई कर रही थी। वह बोलती हैं तकरीबन 26 वर्ष पहले फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर अजय से मिली तो मैं शॉट के लिए तैयार थी तथा मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की ओर इशारा किया तथा मुझे कहा कि वह उस ओर बैठे हुए हैं। अजय, एक कोने में अजीब तरीके से बैठे हुए थे। तथा मजे की बात ये थी कि मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले तक उनकी बुराई कर रही थी। तत्पश्चात, हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी आरम्भ  की तथा हम फ्रेंड्स बने।

टीज़र: 'रोजी द सैफ्रन चैप्टर' से सामने आया अरबाज का पहला लुक

नोरा फतेही के देसी अवतार ने उड़ाए फैंस के होश, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

लंबे समय के बाद निक जोनस से मिलकर इमोशनल हुई प्रियंका चोपड़ा, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -