कभी अपनी एक झलक से जुगल ने बना दिया था लड़कियों को दीवाना, अब दिखते हैं ऐसे
कभी अपनी एक झलक से जुगल ने बना दिया था लड़कियों को दीवाना, अब दिखते हैं ऐसे
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया और उसके बाद गायब हो गए। इन्ही में शामिल है एक नाम जुगल हंसराज का। जुगल हंसराज ने अपने करियर में कुछ ही फ़िल्में दी और उसके बाद वह अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। जुगल हंसराज चॉकलेटी चेहरे वाले अभिनेता थे और एक वक्त में उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना दिया था। आप सभी ने उनकी फिल्म 'पापा कहते हैं' तो देखी ही होगी। इस फिल्म के एक गाने 'घर से निकलते ही।।।' के लिए आज भी जुगल को याद किया जाता है। इस गाने को लोग आज तक पसंद करते हैं और बहुत पसंद भी करते हैं। इस फिल्म में जुगल हंसराज की जोड़ी मयूरी कांगो के साथ नजर आई थी और इस जोड़ी को बहुत प्यार मिला था। वैसे आज जुगल हं

सराज का जन्मदिन है और आज वह अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। जुगल हंसराज फिल्म 'मोहब्बतें' में नजर आए थे और इसी फिल्म के लिए लोग उन्हें जानते हैं। वह फिल्म में सपोर्टिंग रोल में दिखे थे लेकिन उन्होंने बतौर बाल कलाकार नौ साल की उम्र में ही काम शुरू कर दिया था। उन्होंने फिल्म 'मासूम' से डेब्यू किया और साल 1982 में रिलीज हुई इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी ने काम किया था। साल 1994 में जुगल हंसराज ने फिल्म 'आ गले लग जा' में लीड रोल निभाया था और इस फिल्म में उनके अपोजिट उर्मिला मातोंडकर थीं। आप सभी जानते ही होंगे जुगल हंसराज बहुत कम फिल्मों में नजर आए।

इस लिस्ट में 'कभी खुशी कभी गम', 'सलाम नमस्ते', 'आ जा नचले', 'प्यार इम्पॉसिबल' और 'कहानी 2' शामिल है। वैसे फिल्मों के अलावा जुगल ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने टीवी शो 'रिश्ता डॉट कॉम' और 'ये है आशिकी' में भूमिकाएं निभाईं। आपको बता दें कि जुगल हंसराज ने साल 2014 में जैस्मीन ढिल्लन से शादी की। जैस्मीन न्यूयॉर्क में इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। इस समय जुगल न्यूयॉर्क में रहते हैं।

जाएगी या रहेगी कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कुर्सी ? आज होगा फैसला

कर्नाटक में संभावित बदलाव पर सस्पेंस जारी

पहले दिल्ली फिर हैदराबाद में भूकंप के झटकों से डोली धरती, लेकिन हानि की जानकारी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -