500 से अधिक वेबसाइट पर छा कर अनुष्का बनी नंबर-1 एक्ट्रेस
500 से अधिक वेबसाइट पर छा कर अनुष्का बनी नंबर-1 एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले एक महीने से अपनी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के कारण सुर्ख़ियों में चल रहीं थीं. अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' शुक्रवार को रिलीज़ हो गई. इस फिल्म में वरुण एक टेलर की भूमिका निभा रहे हैं वहीं अनुष्का उनकी पत्नी के किरदार में नजर आ रहीं हैं. वरुण और अनुष्का ने बड़े ही जोरों-शोरों से अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था और इसी के चलते वो हर अख़बार, न्यूज़ वेबसाइट और सोशल मीडिया पर छाए ही रहे थे. अनुष्का को इस फिल्म के कारण ट्रोल भी होना पड़ा था और इस वजह से वो कुछ ज्यादा ही चर्चाएं में बनी थीं. अनुष्का की इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब उन्हें डिजीटल जगत में नंबर वन एक्ट्रेस का स्थान मिल गया है.

सुई धागा चैलेंज : कैटरीना ने एक झटके में सुई में धागा डालकर सील दी अपनी ड्रेस

अब तक श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'स्त्री' की सक्सेस के कारण इस स्थान को कायम रखे थीं लेकिन अब अनुष्का ने श्रद्धा को पछाड़ कर नम्बर वन की पोजीशन हासिल कर ली. स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह संस्थापक अश्वनी कौल ने इस बारे में बताया कि 'सुई धागा के प्रमोशन के समय से ही अनुष्का के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर उनके कई मेम्स बने थे. फिल्म के प्रमोशन और मीडिया इंटरव्यू के अलावा अनुष्का ने अपने मेम्स को लेकर भी काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी.'

फिल्म 'सुई-धागा' की प्री बुकिंग हुई शुरू

अनुष्का ने 100 अंको के साथ नम्बर वन स्थान हासिल किया है. वहीं अनुष्का के बाद ये स्थान श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म 'स्त्री' के कारण 85 अंको के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है, तीसरे नंबर पर ‘मनमर्जिया’ की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 77 अंको के साथ रहीं हैं, चौथे पर दीपिका 62 अंको के साथ, पांचवे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा 51 अंको के साथ हैं. आपको बता दें ये सभी आंकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर टेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित तौर दिए गए हैं जिसमें 14 भारतीय भाषाओं के 500 से अधिक न्यूज़ वेबसाइट में सितारों की लोकप्रियता को मापा जाता है. 

बॉलीवुड अपडेट... 

'सुई-धागा' के सामने फुस्स हुआ 'पटाखा'

विराट कोहली का दिल हुआ चोरी

अनुष्का और वरूण ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा 'पटाखा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -