जन्मदिन विशेष: हार्मोनल इंजेक्‍शन की बदौलत अचानक बड़ी हो गईं हंसिका मोटवानी!
जन्मदिन विशेष: हार्मोनल इंजेक्‍शन की बदौलत अचानक बड़ी हो गईं हंसिका मोटवानी!
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक में धमाल मचाने वाली हंसिका मोटवानी का आज जन्मदिन है। हंसिका मोटवानी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हंसिका मोटवानी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से की थी। इस शो में वह दमदार अंदाज में नजर आईं थीं। वैसे हंसिका का जन्म 1991 में बिजनेसमैन प्रदीप मोटवानी के घर पर हुआ था। उनका परिवार बुद्घिस्म को फॉलो करती हैं और हंसिका की पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका ने तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम कर नाम कमाया और उसके बाद वह बॉलीवुड में भी धमाल मचाने में कामयाब हो गईं। साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में काम कर सभी का दिल जीता और इस फिल्म के बाद साल 2007 में हंसिका को हीमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में देखा गया। इस फिल्म में वह बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं थीं और इसी फिल्म के बाद वह सुपर हिट हो गई। इस फिल्म के बाद उन्होंने साउथ की फिल्म 'देसमुदुरु' में काम किया था और इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

2003 से 2007 के बीच हंसिका में जो बदलाव हुए वह किसी को समझ नहीं आए। वह अचानक ही इतनी बड़ी हो गईं कि लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाए। कहा जाता है हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और हंसिका के अचानक बड़े दिखने का राज उनका हार्मोनल इंजेक्‍शन लेना है। जब हंसिका अचानक बड़ी नजर आईं तो कई खबरें आई थीं कि जल्दी बड़ा होने के लिए हंसिका ने इस तरह के इंजेक्‍शन का इस्तेमाल किया था, हालांकि इस बारे में हंसिका का कोई बयान नहीं आया था। फ़िलहाल हंसिका अपने काम से सभी का दिल जीतती हैं।

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

2020 में दो पुलिस स्टेशनों पर हमले के मामले में हुई कड़ी कार्रवाई, NIA ने 7 जगहों पर की छापेमारी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की मोदी सरकार की तारीफ़, CoWIN है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -