अपने फ़िल्मी करियर में उतार चढ़ाव  झेलने के बाद भी गुल्शन देवय्या कभी नहीं मानी हार
अपने फ़िल्मी करियर में उतार चढ़ाव झेलने के बाद भी गुल्शन देवय्या कभी नहीं मानी हार
Share:

बॉलीवुड में एक्टर गुल्शन देवय्या को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से न केवल फैंस के दिलों पर बल्कि सिनेमा जगत में भी अपना जलवा बिखेर चुके है. वहीँ वह आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे है. तो चलिए जानते है उनके जन्मदिन पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें...

गुल्शन का जन्म आज ही के दिन यानी साल1978 में कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपने मूवी करियर के सफर में कई किरदार निभाएं, जो काबिले तारीफ हैं. जिनमें से शैतान, हेट स्टोरी और हंटरर जैसी मूवी शामिल हैं. इन मूवी से उन्हें बहुत पहचान मिली थी. एक इंटरव्यू के समय जब उनसे पूछा गया कि आप अब तक के फिल्मी सफर के बारे में क्या सोचते हैं.

तो अभिनेता बड़े ही नटखट अंदाज में बोला- "हिंदी सिनेमा जगत मैंने अभी तक काफी उतार चढ़ाव देखें हैं और मुझमें पहले से काफी मैच्योरिटी भी अब आ गई है. विश्वास नहीं होता है कि बेंगलुरु से मुंबई आकर अपने दम पर इतना नाम मैंने कमा लिया है." 

जिसके साथ ही उन्होंने आगे बोला-"मेरी कुछ मूवीज अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुई हैं. जिसके चलते मैं मानता हूं कि बॉलीवुड में अब तक की मेरी जर्नी बहुत ही खास रही है." मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुल्शन ने राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी संस्थान से शिक्षा प्राप्त की है. उन्होंने वर्ष 2012 में Kalliroi Tziafeta से विवाह किया था. जिसके साथ ही वह बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म कमांडों 3 में दिखाई दिए.

VIDEO: सोनू सूद को फैन ने बाँधी राखी और छूने लगी पैर तो एक्टर ने किया ये काम

प्रियंका ने शेयर की पति की फोटो, नजर आए लिपस्टिक के निशान

तुषार कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किये 20 साल, किये कई चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -