Share:
VIDEO: सोनू सूद को फैन ने बाँधी राखी और छूने लगी पैर तो एक्टर ने किया ये काम
VIDEO: सोनू सूद को फैन ने बाँधी राखी और छूने लगी पैर तो एक्टर ने किया ये काम

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने लोगों का दिल जीता है। उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की है वह काबिल-ए-तारीफ़ है। सोनू मसीहा के रूप में सामने आए और सभी की मदद करते रहे और अब भी कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया है जो सभी के दिलों को छू रहा है। बीते दिनों भी सोनू का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने खड़े-खड़े एक फोन घुमाकर एक बेरोजगार युवक की नौकरी लगवाई थी। उस दौरान उस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया था।

ऐसे में अब सोनू सूद का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग खुश हो गए हैं। इस वीडियो को सोनू सूद के घर के बाहर का बताया जा रहा है। इसे ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं सोनू सूद इस वीडियो में अपने घर के बाहर इकट्ठा हुए लोगों से मिले, जिनमें से एक महिला ने सोनू सूद को राखी बांधी। वहीँ राखी बांधने के बाद जैसे ही उस महिला ने सोनू सूद के पैर छूए तो अभिनेता ने उसे तुरंत ही रोका और कहा कि ऐसा न करें और फिर उस महिला के आगे हाथ जोड़े। इसके बाद उस महिला ने सोनू सूद से कहा कि 'वह उनके भाई के समान हैं।'

अब इस समय सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के दिलों को छू रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है, 'कोरोना काल में सर आप गरीबों, लाचारों के नायक नहीं महानायक हो। आप ग्रेट हो सर। अपनी दुआओं में मैं आपको याद करता हूं और खुदा से दुआ करता हूं कि आप सेहतमंद, तंदरुस्त रहें और हर बलाओं से महफूज रहें।' वहीँ एक अन्य ने लिखा है- ''वाकई एक महान इंसान और हीरो। मुझे भी मिलना है आपसे।' इसके अलावा एक और ने कमेंट में लिखा, 'जब एक बहन राखी बांधती है तो इसका मतलब है कि भाई उसे हर बुरी नजर से बचाएगा। सोनू सूद रक्षक हैं और सच में राखी के काबिल भी।' अब इस वीडियो को जगह-जगह वायरल होते हुए देखा जा रहा है।

प्रियंका ने शेयर की पति की फोटो, नजर आए लिपस्टिक के निशान

कोरोना के उपचार में 'वरदान' साबित हुई DRDO की 2-DG, एक ही डोज़ में 75 से 95 पहुंचा ऑक्सीजन लेवल

बिग बॉस 15 में दिखेगी यह धमाकेदार जोड़ी!, मेकर्स ने किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -