वर्ष 2010 में गिप्पी ने रखा था फ़िल्मी दुनिया में कदम
वर्ष 2010 में गिप्पी ने रखा था फ़िल्मी दुनिया में कदम
Share:

पंजाबी और फिल्मों के जाने माने सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, हम बता दें की गिप्पी ग्रेवाल का जन्म 2 जनवरी 1983 में हुआ था। आप सभी ये बात तो जानते ही होंगे की गिप्पी अपने गानों और मूवीज के चलते चर्चाओं में बने रहते है, और इसी के चलते उन्होंने अपने फैंस के बीच एक खास जगह भी बनाई है 

एक भारतीय फ़िल्म गायक तथा अभिनेता है।  इनका जन्म पंजाब के लुधियाना के कूम कलाँ गाँव में हुआ था। ये मुख्य रूप से पंजाबी फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं।  ये यो यो हनी सिंह जैसे गायकों के साथ काम कर चुके है।

गिप्पी ग्रेवाल ने 2010 में पंजाबी भाषा की फिल्म मेल करादे रब्बा में एक सहायक भूमिका में अपनी फिल्म की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने जिने मेरा दिल लुटेया में मुख्य भूमिका निभाई जो पंजाबी सिनेमा में सबसे बड़ी हिट बन गई जब यह रिलीज़ हुई। अप्रैल 2012 में उनकी फिल्म मिर्ज़ा - द अनटोल्ड स्टोरी उस समय एक पंजाबी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग के साथ रिलीज हुई। गिप्पी ने एल्बम "चक लई" से अपनी शुरुआत की, जिसका निर्माण अमन हायर ने किया था। उन्होंने नशा, फुलकारी, फूलकरी 1 जस्ट जस्ट हिट्स और गैंगस्टर इनके 2011 के गीत "Angrej Beat" यो यो हनी सिंह के साथ एल्बमों का अनुसरण किया, विशेष रूप से बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल में इसे लिया गया। उनके 2012 के "हैलो हैलो" वीडियो को, Lass Vegas, Nevada में शूट किया गया था। उन्होंने 2014 में सैंडवेल और बर्मिंघम मेले में प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं बीते वर्ष यानी 2 जनवरी 2020 को गिप्पी के नए गाने का पोस्टर गाना भी रिलीज़ हुआ।

अक्षय कुमार ने शेयर किया साल 2021 का पहला सूर्योदय वीडियो

अनिल कपूर ने उठाया सस्पेंस से पर्दा, रणबीर कपूर की इस अगली फिल्म का किया ऐलान

2021 में रानी बनकर आएंगी कंगना, सफाई में बीती 2020 की आखिरी रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -