2021 में रानी बनकर आएंगी कंगना, सफाई में बीती 2020 की आखिरी रात
2021 में रानी बनकर आएंगी कंगना, सफाई में बीती 2020 की आखिरी रात
Share:

2020 का आखिरी दिन निकल चुका है और आज से शुरू हुआ है नया साल. आज साल 2021 का पहला दिन है. वैसे साल 2020 के आखिरी दिन जब लोग पार्टी की तैयारी कर रहे थे उस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने घर की सफाई में व्यस्त रहीं। जी हाँ, आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, "जब से मैं घर आई हूं, तब से सिर्फ सफाई, सफाई और सफाई ही कर रही हूं। कहते हैं कि आपके पास जो है, वह आपका भी मालिक है। कई दिनों की लगातार सफाई के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपनी ही संपत्ति की गुलाम हूं। उम्मीद करती हूं कि आज सफाई पूरी हो जाएगी और मैं 2021 में रानी की तरह प्रवेश करूंगी।"

वैसे इस पोस्ट के साथ कंगना ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपने वार्डरोब के पास बैठी हैं और उनके पास जूतियों और सैंडल्स का जमावड़ा लगा हुआ है। अब उनकी इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। उनकी तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा है, "बॉलीवुड वालो बचके रहना, चप्पल बहुत ज्यादा हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'क्या बात है मेडम.' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कंगना तेजस फिल्म में नजर आएंगी. वैसे बीते दिनों ही वह मुंबई पहुंची थी।

उस दौरान वहां पहुंचते ही उन्होंने मुंबा देवी और सिद्धिविनायक के दर्शन किये। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी इस यात्रा की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "अपने प्रिय शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए मुझे जितनी शत्रुता का सामना करना पड़ा है, उसने मुझे चकित कर दिया है। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी गई और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। मैं अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं, जय हिंद जय महाराष्ट्र।"

एस्कॉर्ट्स के शेयरों में 3 दिसंबर तक हुई मजबूत बिक्री

चीन ने अरुणाचल प्रदेश के करीब रेलवे ट्रैक बिछाने का काम किया पूरा

एमपी पुलिस कॉन्सटेबल के 4000 पदों पर निकली भर्ती, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -