इस एक हरकत ने बर्बाद कर दिया जिया मानेक का करियर
इस एक हरकत ने बर्बाद कर दिया जिया मानेक का करियर
Share:

टेलीविज़न की ‘गोपी बहू’ यानी जिया मानेक आज अपना जन्मदिन मना रही है। एक सीरियल से जिया मानेक रातों रात मशहूर हो गई थी। जिया मानेक आज तक ‘गोपी बहू’ के नाम से जानी जाती हैं। जिया मानेक का जन्म 18 फरवरी 1986 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था। जिया गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं।  उन्होंने साथ निभाना साथिया से करियर का आरम्भ किया था।

सीधी-सादी गोपी बहू (Gopi Bahu) की भूमिका में जिया मानेक (Giaa Manek) को खूब पसंद किया गया था। बेहद क्यूट और मासूम नजर आने वाली जिया मानेक की एक गलती उन पर भारी पड़ गई थी। जिया मानेक ने 2012 में दरअसल, डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। दरअसल, साथ निभाना साथिया के निर्माता नहीं चाहते थे कि जिया मानेक उस शो में हिस्सा लें। जब निर्माताओं को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने रातों रात जिया मानेक को शो से आउट कर दिया गया।

जिया मानेक झलक दिखला जा तो नहीं जीत पाईं तथा शो भी उनके हाथ से चला गया। तत्पश्चात, उन्हें कई वर्षों तक कुछ खास शो नहीं किया। आखिरकार 2019 में ‘मनमोहिनी’ सीरियल में दिखाई दी थीं। वही अप्रैल 2012 में जिया मानेक एक मशहूर हुक्का रेस्टोरेंट में अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ डिनर के लिए गई थीं। तभी वहां पुलिस ने रेड मार दी थी। उस पुलिस रेड में जिया मानेक बाल-बाल बची थीं। पुलिस ने अपना बयान में बोला था कि जिया और उनके दोस्त हुक्का रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे जिसके कारण उन्हें बिना कोई जुर्माना भरे जाने दिया गया था। हालांकि, इससे उनकी इमेज को काफी नुकसान भी पहुंचा। कहा जाता है कि ये भी वजह थी थाकि ‘साथ निभाना साथिया’ के निर्माताओं ने शो से उन्हें बाहर कर दिया था। 

द कपिल शर्मा शो में मचेगा धमाल, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

'मेरे पास आएं, मुझे गाली दें', मामा गोविंदा को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक

विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -