विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड
विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के विजेता एमसी स्टैन (MC Stan) ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कुछ दिन पहले एमसी स्टैन ने विनिंग पोस्ट के लाइक्स से विराट कोहली का रिकॉर्ड ब्रेक किया था तो वहीं अब शो जीतने के पश्चात् एमसी स्टैन पहली बार इंस्टा लाइव आए। इंस्टा लाइव आते ही एमसी स्टैन ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। एमसी स्टैन शो जीतने के पश्चात् लगभग 10 मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए थे। इस के चलते एमसी स्टैन ने अपने नए गाने को हल्का सा गुनगुनाया एवं इंस्टा लाइव में देखते ही देखते इतने सारे प्रशंसक एवं सेलेब्स जुड़ गए कि एक बार फिर से एमसी स्टैन ने नया रिकॉर्ड बनाया है।

सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन (MC Stan) के लाइव व्यूज 10 मिनट के भीतर 541K हो गए। चंद मिनट में इतने अधिक व्यूज होने वाले एमसी स्टैन पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। यहां तक कि अपने इस नए रिकॉर्ड से एमसी स्टैन ने शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान के इंस्टा लाइव पर लगभग 255K व्यूज आते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस के प्रतियोगियों को भी बहुत अधिक मार्जन से पीछे छोड़ दिया है।
 
वही एमसी स्टैन जीतने के पश्चात् जैसे ही पहली बार चंद मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए तो उन्होंने इतिहास रच दिया। यहां तक कि एमसी स्टैन का इंस्टा लाइव दुनिया के सबसे अधिक देखे जाने वाले टॉप टन लाइव में शुमार हो गया। यहां तक कि इस इंस्टा लाइव को क्रिस्टीनो रोनाल्डो, ड्रेक, निक्की मिनाज एवं बीटीएस मेंबर्स Jungkook और Taehyung के भी लाइक्स प्राप्त हुए है। 

'पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी', सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत?

अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -