सेक्स रैकेट के आरोप से जूझ चुकीं हैं दीप्ति नवल, इस वजह से छोड़ा था घर
सेक्स रैकेट के आरोप से जूझ चुकीं हैं दीप्ति नवल, इस वजह से छोड़ा था घर
Share:

बॉलीवुड में अपने अंदाज और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली दीप्ति नवल का आज जन्मदिन है। दीप्ति नवल अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। दीप्ति नवल का जन्म 3 फरवरी, 1957 को अमृतसर में हुआ था। वह एक कवयित्री और चित्रकार होने के साथ-साथ फोटोग्राफर भी हैं। दीप्ति नवल ने साल 1977 में ‘जलियांवाला बाग’ से अपना करियर शुरू किया। इस फिल्म में वो सपोर्टिंग रोल में थीं। वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म ‘एक बार फिर’ (1980) रही। आप सभी को बता दें कि दीप्ति ज्यादातर आर्ट या हल्की-फुल्की फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वहीं उनकी गिनती शबाना आजमी, स्मिता पाटिल जैसी अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। बहुत कम लोग जानते हैं कि दीप्ति नवल का नाम सैक्स रैकेट के साथ जोड़ा जा चुका है।

जी दरअसल साल 1981 में दीप्ति नवल ने एक्टर फारुख शेख संग फिल्म 'चश्मे बद्दूर' में काम किया था और सालों बाद इस फिल्म का रीमेक मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने बनाई थी। जिसमें दीप्ति का रोल एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने निभाया था। उस दौरान इसी सिलसिले में कुछ मीडिया के कर्मचारी दीप्ति के घर पहुंच गए और उनका इंटरव्यू में लेने लगे। वहीं इसी बीच उनकी सोसाइटी के लोग इंटरव्यू के बीच ही आ धमके और उन्होंने इंटरव्यू को बीच में ही रुकवा दिया। जी दरअसल लोगों को लगा कि दीप्ति के घर में कोई शूटिंग चल रही है। उस दौरान सोसाइटी वालों की यह हरकत देख एक्ट्रेस काफी निराश हो गई और उन्होंने रातोंरात घर छोड़ दिया।

उस समय दिए एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले में दीप्ति ने बताया कि, 'जिस वक्त में लोगों के पास अपार्टमेंट खरीदने की हिम्मत तक नहीं होती थी। उस दौर में उन्होंने अपने फ्लैट लिया था। उस घर में उन्होंने कई खूबसूरत पल बिताए, पार्टी की और मीडिया के साथ उसी घर में उनकी खास बातचीत हुआ करती थी। लेकिन अचानक से उनकी सोसाइटी के लोगों ने उन्हें इस बात का एहसास दिलाया कि वह एक सैक्स रैकेट चलाती हैं।' उन्होंने कहा, 'उनकी गलती इतनी थी कि वह कभी अपनी बिल्डिंग के लोगों से बातचीत नहीं करती थी। खुद में ही वह इतनी बिजी रहती थीं। ऐसे में लोगों को लगने लगा कि वह गलत काम करती हैं।' इसी के चलते दीप्ती नवल पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लग चुका है।

भोपाल से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' लुक

दीपिका ने फैंस से पूछा उनका पसंदीदा किरदार तब रणवीर और अनिशा ने दिया मजेदार जबाव

भाई संग कश्मीर की वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -