भाई संग कश्मीर की वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान
भाई संग कश्मीर की वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान
Share:

सारा अली खान इन दिनों वेकेशन मना रहीं हैं। जी दरअसल सारा एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में भी उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह उनके भाई इब्राहिम अली खान के साथ दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा एडवेंचर करते हुए दिख रही हैं। इस समय उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। जी दरअसल, सारा अली खान को वेकेशन पर जाना काफी पसंद है और शूटिंग से जैसे ही उन्हें फुर्सत मिलती है, वह घूमने-फिरने निकल जाती हैं।

अब इन दिनों सारा कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। वहीं वहां से उनकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आप देख सकते हैं इन फोटोज में सारा के साथ उनके भाई के अलावा उनके फ्रेड्ज भी नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में सारा स्नो जेट स्की और स्नो बोर्डिग करती दिख रही हैं तो वहीं कुछ में वह बर्फ की चादर से ढकी गुलमर्ग की पहीड़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं।

इन फोटोज में सारा और इब्राहिम की क्यूट सी भाई बहन वाली केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस समय लोगों को सारा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है और लोग इन पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सारा अली खान कुछ दिनों पहले लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में थी और वहां से भी अपनी कई तस्वीरें साझा करती रहती थीं। उस दौरान उनकी कई तस्वीरें महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग और ओंकारेश्वर मंदिर से सामने आईं थीं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सारा फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आने वाली हैं।

एक्स-वाइफ संग दिखे आमिर खान, ट्रोलर्स बोले- '15 साल की शादी को क्यों तोड़ा?'

काजोल के बाद कोरोना का शिकार हुई शबाना आजमी

वन पीस में अनन्या पांडे ने इंटरनेट का बढ़ाया तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -