भोपाल से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' लुक
भोपाल से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' लुक
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आप सभी ने देखा होगा वह अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब आजकल वह फिल्म योद्धा की शूटिंग में व्यस्त है। अब इन सभी के बीच आज यानी मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रीयल योद्धा लुक शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अभिनेता चमके हुए सूरज के आगे खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

वहीं इस फोटो में उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी भी दिख रही है, जो उनके लुक को और भी बेहतरीन दिखा रही है। आप देख सकते हैं अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता फैंस को मोटिवेट करते हुए विलियम आर्थर वार्ड का कोट्स भी लिखा है। जी दरअसल अभिनेता ने लिखा, 'अवसर सूर्योदय की तरह होते हैं। यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आप उन्हें खो देते हैं- विलियम आर्थर वार्ड।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्म योद्धा की शूटिंग कर रहे हैं। जी हाँ और कुछ समय पहले ही उन्होंने सेट से भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्योदय की तस्वीरें साझा की थीं।

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में वह रॉ एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल यह फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सबसे बड़ी महत्वपूर्ण कार्यवाही पर आधारित होगी। खबरों के अनुसार फिल्म में दिशा पाटनी और राशी खन्ना दिखाई देंगी। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म अगले साल 11 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भाई संग कश्मीर की वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

अनुपम खेर ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- 'वजन कम करने की सोच रहे हैं लेकिन।।।'

एक्स-वाइफ संग दिखे आमिर खान, ट्रोलर्स बोले- '15 साल की शादी को क्यों तोड़ा?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -