अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते है दर्शन जरीवाला

अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते है दर्शन जरीवाला

भारतीय फिल्मों में अपनी कला से सबको हंसाने वाले दर्शन जरीवाला का जन्म 29 सितंबर 1958 को बाम्बे मेंं हुआ था। अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्हौने कॉमेडी फिल्मों से की थी। या हम यूं कह सकते हैं कि जरीवाला एक भारतीय फिल्म टेलीविजन और मंच अभिनेता हैं।

भारत में बनने वाली ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में जरीवाला ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग ही स्थान बनाया है। उन्हें कई लोग टीवी अभिनेता और स्टेज आर्टिस्ट के नाम से भी बुलाते हैं। दर्शन जरीवाला को फिल्म गांधी माय फादर के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है। फिल्मी जगत में शामिल जरीवाला की शादी 1980 में टीवी स्टार और एक बेहतरीन एक्ट्रेस अपारा मेहता से हुई थी। अपारा मे​हता ने टीवी जगत में अनेकों कार्यक्रम किए हैं और अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है।

यदि हम दर्शन जरीवाला के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हौने हिन्दी फिल्मों में मुख्य रूप से हमशक्ल, अजब प्रेम की गजब कहानी, एंटरटेनमेंट, फटा पोस्टर निकला हीरो और कमांडो जैसी सफल फिल्मों में दमदार ​अभिनय किया है। दर्शन जरीवाला ने हिन्दी सिनेमा के साथ साथ गुजराती भाषा की ओर भी अपना रूख किया और फिल्मों के अलावा वे गुजराती नाटकों में भी अभिनय करने लगे। वर्तमान समय में जरीवाला एक सफल एक्टर हैं जो अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाए हैं।

 रिलीज़ हुआ इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का ट्रेलर

सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात

दिशा सालियान के मंगेतर पर सुशांत के दोस्त ने लगाए गंभीर आरोप, CBI से की ये मांग