बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
Share:

'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली भाभी जी उर्फ़ शिल्पा शिंदे आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शिल्पा शिंदे ने सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी शो 'भाभी जी घर पर हैं' से हांसिल कि लेकिन उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. शिल्पा आज भी भाभी जी के नाम से पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि शिल्पा ने शो को छोड़ने को लेकर जब बातें कि थीं तब वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं. खबरों की मानें तो शिल्पा के शो को छोड़ने के पीछे की वजह मेकर्स के द्वारा उन्हें परेशान करना बताया गया था.

शिल्पा अपने शो के मेकर्स की प्रताड़ना से बहुत परेशान हो गईं थीं इसी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया. खबरों की मानें तो शिल्पा को शो के मेकर्स उन्हें मानसिक ओर शारीरिक दोनों ही रूप से प्रताड़ित करते थे. शिल्पा अब किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन उन्होंने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. शिल्पा को आप सभी ने बिग बॉस 11 में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने हिना खान से जमकर झगड़े किए थे ओर उसके बाद बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

शिल्पा शिंदे बिग बॉस के बाद 'जिओ धन धना धन' शो में नजर आईं थीं. इस शो में वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करते हुए नजर आईं थीं.  शिल्पा इस समय अपने आने वाले शो फिल्मिस्तान की शूटिंग में लगी हुई. आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे आज के समय में लोगों की सबसे फेवरेट टीवी एक्ट्रेस में शामिल हैं ओर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी आए दिन बढ़ती रहती है.

रुबीना दिलाइक ने पहाड़ों के बिच मनाया अपना जन्मदिन, पति अभिनव शुक्ला संग की पार्टी

'नागिन 5' में विलेन के किरदार में शरद मल्होत्रा को देख पत्नी का आया ऐसा रिएक्शन

ऐसे फोटोशूट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई सृष्टि रोडे़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -