मलाइका संग अरबाज ने तोड़ दी थी 19 साल की शादी, सलमान की वजह से खराब हुआ करियर!
मलाइका संग अरबाज ने तोड़ दी थी 19 साल की शादी, सलमान की वजह से खराब हुआ करियर!
Share:

अरबाज खान बॉलीवुड में अपने अभिनय से खास कमाल नहीं दिखा सके। आज उनका जन्मदिन है। आज अरबाज खान 55 साल के हो चुके हैं।  आप सभी को बता दें कि अरबाज खान एक्टर भी हैं और प्रोड्यूसर भी है हालाँकि करियर की शुरुआत उन्होंने एक्टिंग से ही की थी। जी दरअसल अपने करियर की शुरुआत अरबाज खान ने फिल्म 'दरार' से की थी और पहली ही फिल्म में अरबाज को बेस्ट निगेटिव रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला। इसके अलावा अरबाज खान 'प्यार किया तो डरना क्या' में सलमान खान के साथ नजर आए। जी हाँ, इस फिल्म में अरबाज खान काजोल के भाई बने थे और फिल्म हिट हुई थी।

इस फिल्म के लिए भी उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट सर्पोटिंग रोल का अवॉर्ड मिला था। हालांकि अरबाज की सोलो रिलीज कभी हिट नहीं हुई। अरबाज के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनकी और मलाइका(एक्स वाइफ) की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।  हालाँकि अचानक साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया। जी दरअसल पहले खबरें आई कि अर्जुन संग मलाइका के अफेयर के कारण यह रिश्ता टूटा है, हालाँकि कई लोगों का कहना था मलाइका, अरबाज के डूबते करियर से खुश नहीं थीं। वहीं कुछ समय बाद अरबाज ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि सट्टेबाजी की लत के कारण उनका तलाक हुआ था।

अब बात करें करियर के बारे में तो साल 2010 में अरबाज ने अपने प्रोडक्शन के तहत सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग का निर्माण किया, जोकि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। इसके बाद दबंग सीरिज की फिल्मों ने अरबाज के करियर को हिट बनाने में मदद की। हालांकि सलमान खान ने एक चैट शो में माना था कि अरबाज और सोहेल का करियर उनकी वजह से खराब हुआ। जी दरअसल फिल्ममेकर्स सलमान खान के स्टारडम की वजह से अरबाज खान और सोहेल खान को फिल्में ऑफर करने से बचते थे। साल 2018 में अरबाज खान का नाम IPL की सट्टेबाजी में आया। जी हाँ और अरबाज खान पांच साल से आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे, जिसके चलते वे अबतक करीब 3 करोड़ रुपए वे हार चुके थे। इन दिनों वह मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। 

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ को देख लट्टू हुए फैंस, कह दिया 'विश्व सुंदरी'

शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए जाह्नवी कर रही कमरतोड़ मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -