केवल मराठी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्रीस में भी अपना लक आजमा चुकी है अमृता

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से पहचान बना चुकीं अमृता खानविलकर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अमृता खानविलकर ने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं अभी की बात करें तो अमृता खानविलकर ने आजकल अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से कोहराम मचा रखा है. अमृता इन दिनों अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो के लिये छाई हुई हैं. वहीं अमृता आए दिन ऐसी तस्वीरें अपलोड करती हैं कि देखकर आपका दिन बन जाए.

आप सभी को बता दें कि अमृता ने अपनी असली पहचान मराठी सिनेमा से बनाई है जहाँ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. अमृता का मराठी फिल्मों में काफी योगदान रहा है वह उन फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा रह चुकीं हैं. वहीं अमृता खानविलकर ने मराठी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस और डांसर के तौर पर भी काम किया है. इसी के साथ अमृता ने मराठी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी अपना जादू चलाया है. जी हाँ, अब बात मराठी फिल्मों की करे तो गोलमाल, साडे माडे तीन, दोघात, तीसरा अटा सागले, गैर, नटरंग और झकास जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

वहीं आज कल अमृता अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं. वह बॉलीवुड फिल्म राजी में भी नजर आ चुकीं हैं इसी के साथ वह सत्यमेव जयते में भी अपना कमाल दिखा चुकीं हैं. इसी के साथ अमृता खानविलकर डांस इंडिया डांस सीजन 6 भी होस्ट कर चुकीं हैं और वह नच बलिये सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

जब लड़के ने दिया प्यार का झांसा और कर लिया दुष्कर्म तो लड़की ने उठाया ये कदम

प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

'कमिटमेंट' फील का टीज़र हुआ रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -