प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की  रिलीज डेट की हुई घोषणा

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दी है। प्रभास की यह मेगा बजट फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर संजय राउत और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट की घोषणा को लेकर ओम राउत ने बुधवार को जानकारी दी थी कि, गुरुवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर एक महत्‍वपूर्ण घोषणा की जाएगी। वहीं अब उन्होंने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि 'आदिपुरुष' 11 अगस्‍त, 2022 को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी।फिल्म को हिंदी सहित 5 अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। बता दें कि, इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं और वही 'आदिपुरुष' का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म भारी भरकम बजट के साथ तैयार हो रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। फिल्म से जुड़े लोगों और फैंस को उम्मीद है कि, ये फिल्म 'बाहुबली' की तरह ही एक नया इतिहास रचेगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चाएं अगस्त के महीने से ही हो रही हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक प्रभास इस फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि, ओम ने फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभाने के लिए अभिनेता सैफ अली खान का चयन किया है। इसी बीच खबरें आईं कि अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे और वह इसमें भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे, लेकिन बाद में इस खबर पर विराम लग गया।

 

सुरिया ने सोरारई पोटरू की प्रशंसा करने पर महेश बाबू का किया आभार व्यक्त

जल्द ही रिलीज़ होगी वैष्णव और कीर्ति की नई फिल्म

धनुष के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिलें वन बिलियन व्यूज़