'कमिटमेंट' फील का टीज़र हुआ रिलीज

'कमिटमेंट' फील का टीज़र हुआ रिलीज

फिल्म 'कमिटमेंट' एक कहानी है कि कैसे चार महिलाओं के जीवन में प्रवेश करने के बाद पुरुषों ने अपना जीवन बदल दिया है। तेजस्वी मदिवाड़ा, अरविंद जैन, राम्या येलो, सूर्या श्रीनिवास ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। 'हैदराबाद नवाबों' की प्रसिद्धि लक्ष्मीकांत चेन्ना द्वारा निर्देशित है। मीडिया वर्क्स द्वारा, बलदेव सिंह और नीलिमा टी का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म का टीज़र बुधवार को हैदराबाद में रिलीज़ किया गया। 

तेजस्वी ने कहा, "हर अभिनेता के करियर में एक मुश्किल दौर होता है। यह अवसर मेरे लिए आया जब मैं इस तरह के मंच पर था। निर्देशक लक्ष्मीकांत की फिल्मों में फिर से मेरी दिलचस्पी का कारण है। यह सिर्फ एक पटकथा नहीं है, बल्कि हर लड़की के लिए है। एवीजैन ने कहा, इस फिल्म में तेलुगु अभिनेताओं के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव है।

फिल्म सभी तत्वों के साथ एक रोलर कोस्टर की सवारी होगी। लक्ष्मीकांत ने कहा, "लड़कियों को सभी उद्योगों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसका कहानी में बहुत विश्वास है।" मैंने अनिल के साथ इस फिल्म का निर्माण किया है। निर्देशक ने अच्छा काम किया है और सभी ने अच्छा किया है। 

प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

सुरिया ने सोरारई पोटरू की प्रशंसा करने पर महेश बाबू का किया आभार व्यक्त

इंदौर में मनाया गया प्राकृतिक चिकित्सा दिवस