आप नहीं जानते होंगे अल्लू अर्जुन से जुड़ी ये बात
आप नहीं जानते होंगे अल्लू अर्जुन से जुड़ी ये बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना जन्मदिन मना रहे है। पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) की सफलता के बाद से ही अल्लू अर्जुन के बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। वही आज अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं अल्लू अर्जुन के बारे में विशेष बातें...

आज के दिन मतलब 8 अप्रैल 1982 को अल्लू अर्जुन का जन्म एक तमिल परिवार में हुआ था। आपको बता दें कि अल्लू निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे एवं एक्टर चिरंजीवी के भतीजे हैं। इसके अतिरिक्त पवन कल्याण (Pawan Kalyan)और राम चरण (Ram Charan) भी उनके रिश्तेदारों की लिस्ट में सम्मिलित हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी परिवार से आने वाले अल्लू अर्जुन ने सिर्फ 3 वर्ष की उम्र में अभिनय की शुरुआत की थी।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun First Movie) के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने के. राघवेंद्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ (2003) से अपने एक्टिंग करियर का आरम्भ किया था। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अल्लू अर्जुन का बोलबाला है। अल्लू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं जिसमें ‘आर्या’, ‘आर्या-2’, ‘हैप्पी’, ‘बद्रीनाथ’, ‘पुष्पा’ (Pushpa) जैसी कई सुपरहिट फिल्में सम्मिलित हैं। वही बात यदि उनकी पर्सनल लाइफ की करें, तो अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी के साथ 6 मार्च वर्ष 2011 में लव मैरिज की थी। इस खूबसूरत कपल के 2 बच्चे भी हैं। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन अक्सर ही अपने प्रशंसकों के साथ पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु के आते ही कैमरामैन ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

हनुमान जन्मोत्सव पर रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, बजरंगबली के अवतार में दिखा ये एक्टर

मात्र 3 साल की उम्र में श्री दिव्या ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, आज है साउथ की मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -