हनुमान जन्मोत्सव पर रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर,  बजरंगबली के अवतार में दिखा ये एक्टर
हनुमान जन्मोत्सव पर रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, बजरंगबली के अवतार में दिखा ये एक्टर
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। महावीर जयंती के अवसर पर निर्माताओं ने हनुमान का लुक रिवील किया है। फिल्म का ये अहम किरदार देवदत्त नागे अदा कर रहे हैं। हनुमान बने देवदत्त को इस रूप में देखना उनके प्रशंसकों के लिए बड़ी ट्रीट है।

लुक पोस्टर में देवदत्त अपने प्रभु श्रीराम के ध्यान में हैं। इस फोटो में देवदत्त के साथ प्रभास की बैकग्राउंड में झलक नजर आती है। बेहतरीन पोस्टर को साझा करते हुए प्रभास ने लिखा- राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान! 'आदिपुरुष' सिनेमाघरों में 16 जून 2023 को रिलीज हो रही है। इसे ओम राउत ने निर्देशित किया है। इस पोस्टर को प्रशंसकों का थंप्स अप मिल रहा है। हनुमान बने देवदत्त की झलक देखने के पश्चात् लोग जय श्री राम और हनुमान के नारे लगा रहे हैं। किसी ने लिखा- ये फिल्म का अब तक का बेस्ट पोस्टर है। दूसरे ने लिखा- जय श्री राम, जय हनुमान।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास-राम, कृति सेनन-सीता एवं सैफ अली खान-रावण का किरदार निभाते नजर आएँगे। फिल्म का टीजर सामने आया था। जिसपर खूब बवाल भी मचा। सैफ के रावण लुक को क्रिटिसाइज किया गया था। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर साझा किया गया था। इसमें आदिपुरुष की पूरी कास्ट नजर आई थी। टीजर के पश्चात् ये पोस्टर भी विवादों में रहा। स्वयं को हिन्दू धर्म के प्रचारक बताने वाले संजय दीनानाथ तिवारी ने पुलिस में पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप था पोस्टर ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। फोटो में रामायण के सभी एक्टर्स को बिना जनेऊ धारण किए दिखाया गया है। सीता की मांग में सिंदूर भी नहीं है।

आइसक्रीम वाले ने करणवीर वोहरा की बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

बिना वर्कआउट किए शहनाज गिल ऐसे कम करती हैं वजन, खुद खोला राज

बिग बॉस के मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -