मात्र 3 साल की उम्र में श्री दिव्या ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, आज है साउथ की मशहूर एक्ट्रेस
मात्र 3 साल की उम्र में श्री दिव्या ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, आज है साउथ की मशहूर एक्ट्रेस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्री दिव्या (Actress Shri Divya) का आज जन्मदिन है, उन्होंने 3 वर्ष की उम्र में अपना करियर आरम्भ किया था। वो कई टेलीविज़न सीरियल (TV Serial) भी कर चुकी हैं। कम ही समय में वो दक्षिण भारतीय फिल्मों की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। 2014 में उन्हें दो तमिल फिल्मों Suseenthiran's Jeeva एवं Vellaikaara Durai के लिए बहुत प्रशंसा मिली थी। 

अभिनेत्री श्री दिव्या ने अपने करियर का आरम्भ 3 वर्ष की उम्र में किया था। उन्होंने तेलुगू टेलीविज़न सीरियल में भी काम किया है। उन्होंने 2010 में रवि बाबू द्वारा डायरेक्टेड तेलुगू रोमांटिक फिल्म मनसारा में लीड रोल से अपने फिल्मी करियर का आरम्भ किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं कर पाई थी। तत्पश्चात, श्री दिव्या ने प्रिंस स्टारर फिल्म बस स्टॉप की जो वर्ष 2012 में आई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। इसे मारुति ने निर्देशित किया था।

तत्पश्चात, श्री दिव्या के हाथ लगी थी फिल्म Mallela Theeram Lo Sirimalle Puvvu , जिसमें उन्होंने एक अकेली पत्नी का किरदार निभाया, जिसे एक लेखक से प्यार हो जाता है। फिल्म मे उनके अभिनय के बारे में द हिंदू ने लिखा, था कि "वो इस किरदार में बेहद आकर्षक लग रही हैं। फिल्म में उन्हे कॉटन साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिखाया गया था। श्री दिव्या के अभिनय को लेकर Idlebrain।com ने भी बहुत प्रशंसा की थी। उन्हें आदर्शवादी एवं स्वतंत्र महिला का प्रतीक बताया था। कहा था कि वो तारीफ की हकदार हैं। उनका तमिल डेब्यू था फिल्म Varuthapadatha Valibar Sangam, जिसमें उन्होंने शिव कार्तिकेयन के साथ काम किया था। फिल्म को पोनराम ने डायरेक्ट किया था। इसमें भी श्री दिव्या को उनके प्रदर्शन के लिए क्रिटिक्स से अच्छे कमेंट्स मिले थे।

अब कोरोना ने ख़राब की इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

उर्फी का नया लुक देख फैंस को याद आया 'सुतली बम', वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

VIDEO! बीच सड़क पर राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, भड़का लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -