टूटे दिल से इरफ़ान को याद कर रहीं हैं दीपिका
टूटे दिल से इरफ़ान को याद कर रहीं हैं दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस दुनिया से जा चुके हैं लेकिन उनकी यादों से कोई निकल नहीं पा रहा है. फिर वह सेलेब्स हो या आम लोग. हाल ही में पीकू फिल्म में इरफ़ान खान की को-स्टार रहीं दीपिका पादुकोण भी उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. जी हाँ उन्होंने बीते दिनों ही पीकू के 5 साल पूरे होने पर इरफान को याद किया है. जी दरअसल दीपिका पादुकोण ने फिल्म पीकू के 5 साल पूरे होने पर को-स्टार इरफान खान के साथ टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि फिल्म के एक सीन में दीपिका और इरफान खान ने बैडमिंटन खेला था हालांकि इस BTS वीडियो में दोनों टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और इरफान आराम से टेनिस के गेम का मजा ले रहे हैं और इसे शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- ''प्लीज वापस आ जाओ इरफान खान.'' अब बात करें पीकू की तो ये फिल्म 8 मई 2015 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन शूजित सिरकार ने किया था और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान रोमांस करते नजर आए थे.

वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. बात करें इरफान खान की तो एक्टर ने 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं उनके निधन से सभी के होश उड़ गए थे. बता दें कि इरफान पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे.

मदर्स डे के लिए आयुष्मान खुराना ने तैयार किया यह खास तोहफा

इरफ़ान और श्रीदेवी की यादों में खोये अमिताभ बच्चन

'मदर्स डे' को खास बना सकते हैं सिंगर शान और शंकर महादेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -