'वीराना' एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फ़िदा थे अंडरवर्ल्ड डॉन, डरकर हो गईं गायब
'वीराना' एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फ़िदा थे अंडरवर्ल्ड डॉन, डरकर हो गईं गायब
Share:

आप सभी को याद ही होगी फिल्म वीराना. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही डरावनी फिल्म कहा था लेकिन इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. वहीं इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस रातों रात कहीं गायब हो गई लेकिन अब सोशल मीडिया पर फैंस इस हीरोइन के बारे में जानना चाहते हैं.

ऐसे में आज हम अपको बताने जा रहे हैं इस एक्ट्रेस के बारे में. जी दरअसल इस एक्ट्रेस का नाम था जैस्मिन. अपको बता दें कि 'वीराना' के बाद जैस्मीन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें 'बंद दरवाजा', 'डाक बंगला' और 'पुरानी हवेली' जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं आज के समय में वह कहाँ हैं कोई नहीं जानता...? कहते है कि अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर फिदा हो गया था और उसके बाद जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे. ऐसा भी कहा जाता है जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस कदर परेशान हो गईं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं. जी हाँ, इस समय जैस्मिन की कोई खबर नहीं है.

वहीं उनसे जुड़े कई लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं लेकिन कुछ का मानना है कि वह अब इस दुनिया में ही नहीं हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि इस समय उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है इस वजह से जैस्मिन के बारे में किसी के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी ने शुरु किया अभियान

'मदर्स डे' को खास बना सकते हैं सिंगर शान और शंकर महादेवन

बेटी ने की करण जौहर की बेइज्जती, कहा- 'आवाज सुनकर होता है सिरदर्द'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -