मावरा होकेन 7 वीं क्लास में ही अपने नाम को परिवर्तित कर लिया था

मावरा होकेन 7 वीं क्लास में ही अपने नाम को परिवर्तित कर लिया था

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Mawra Hocane को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. होकेन ने अपना नाम कक्षा 7वीं में ही "हुसैन" से "होकेन" में बदल लिया था, ताकि उन्हें एक अनूठी वर्तनी मिल सके। 

वहीं उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय से लॉ की डिग्री हासिल प्राप्त की हैं,  उन्होंने लॉ लंदन में जाने के बाद पूरा किया। उन्होंने ARY Musik में VJ के रूप में काम करने से पहले एक थिएटर कलाकार के रूप में काम किया। होकेन ने पाकिस्तानी टेलीविजन धारावाहिक आहिस्ता आहिस्ता, इक तमन्ना लाहसिल सी और निखर गय गुलाब गुलाब में अभिनय किया।

उन्होंने हर्षवर्धन राणे के साथ भारतीय रोमांस फिल्म, सनम तेरी कसम में हिंदी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में जवानी फिर न आना 2 के साथ अपनी शुरुआत की। दिसंबर 2018 में उन्होंने पैंटीन हम ब्राइडल कॉउचर वीक में मॉडलिंग की। उन्होंने डिजाइनर निलोफर शाहिद के लिए गोल्डन ब्राइडल लहंगा पहना। वह डिजाइनर HSY निर्माण के लिए एक शो स्टॉपर थी। वह पीरियड ड्रामा आंगन में, हम टीवी पर दिखाई दीं। उन्होंने आगे दासी और अनात में सबिता में सुनेहरी की भूमिका निभाई। जून 2019 में उसने अपनी बहन उर्वा होकेन के साथ मिलकर अपनी क्लोथिंग लाइन लॉन्च की।

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर

प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के फॉलोअर ज्यादा होने पर एक यूजर ने किया अभिनेता ट्रोल

पायल घोष ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर उठाए सवाल, कही ये बात