कभी फैशन डिजाइनर थे करण मेहरा, पत्नी लगा चुकी है घरेलू हिंसा के आरोप
कभी फैशन डिजाइनर थे करण मेहरा, पत्नी लगा चुकी है घरेलू हिंसा के आरोप
Share:

टीवी का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाले करण मेहरा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण मेहरा एक बेहतरीन अभिनेता हैं इस बात में कोई शक नहीं है। वहीं इन दिनों करण मेहरा अपनी पत्नी के चलते चर्चाओं में है। जी दरअसल उनकी पत्नी निशा रावल ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं और जल्द ही दोनों का तलाक भी होने वाला है। वैसे करण मेहरा के बारे में बात करें तो वह जालंधर के रहने वाले हैं। जी हाँ और उन्होने दिल्ली के निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की, वहीं इसके बाद वह मुंबई चले गए। वहीं मुंबई जाते ही करण ने पहले फैशन डिजाइनर के तौर पर काम किया और उसके बाद वह एक्टर बन गए।

वहीं अगर हम करण और निशा के प्यार के बारे में बात करें तो करण ने पहली बार निशा को फिल्म हंसते हंसते के सेट पर देखा था। इस दौरान करण उन्हें स्टाइल कर रहे थे क्योंकि करण एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे। उस दौरान फिल्म में निशा रावल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था और इसी फिल्म के बाद धीरे धीरे करण और निशा की मुलाकातें बढी और धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया।

उस दौरान करण ने मीडिया और सबके सामने निशा को प्रपोज किया था और निशा ने हाँ कर दिया। निशा ने करण को उनके जन्मदिन के दिन है कहा था और फिर दोनों ने करीब 6 सालों तक एक दूजे को डेट किया और शादी कर ली। हालाँकि अब दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और दोनों अलग हो गए हैं।

भारतीय सेना की बहादुरी का प्रतीक है 'विजय ज्वाला'

दिल्ली के फ्लैट में मृत पाए गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व MLC और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता टीएस वजीर

गणेश चतुर्थी: अपनी राशि के अनुसार घर लेकर आए इस रंग की प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -