दिल्ली के फ्लैट में मृत पाए गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व MLC और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता टीएस वजीर
दिल्ली के फ्लैट में मृत पाए गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व MLC और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता टीएस वजीर
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पूर्व एमएलसी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता तरलोचन सिंह वजीर गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली के एक फ्लैट में मृत पाए गए। 67 वर्षीय के क्षत-विक्षत शव की पहचान उसके एक परिचित ने की। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा घर से दुर्गंध आने की शिकायत के बाद उन्होंने बसई दारापुर इलाके के फ्लैट की तीसरी मंजिल से पूर्व एमएलसी का सड़ता हुआ शव बरामद किया। पुलिस ने कहा कि फ्लैट को कुछ महीने पहले हरप्रीत नाम के एक व्यक्ति ने किराए पर लिया था।

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि वजीर की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने वजीर का फोन बरामद कर लिया है और विवरण के लिए इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे इलाके के सीसीटीवी फुटेज तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।

वही इस बीच, नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने वजीर की मौत पर दुख जताया। वजीर जम्मू में जिला गुरुद्वारा कमेटी के पूर्व अध्यक्ष थे। उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर अपने सहयोगी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "विधान परिषद के पूर्व सदस्य मेरे सहयोगी सरदार टीएस वजीर के आकस्मिक निधन की भयानक खबर से स्तब्ध हूं। कुछ दिन पहले ही हम बैठे थे। एक साथ जम्मू में यह महसूस नहीं किया कि यह आखिरी बार था जब मैं उनसे मिलूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

क्रूरता की हदें पार.., कर्नाटक में 100 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मारा, कई को जिन्दा दफनाया

ऑनलाइन गेम के आदी बच्चे के पास मिले लाखों रूपये और सोने के आभूषण

UP में 19 फीसदी मुस्लिम हैं, आप सबको एक तरफ आना होगा: असदुद्दीन ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -