कुछ इस तरह हुई थी योगी बाबू के फ़िल्मी जीवन की शुरुआत
कुछ इस तरह हुई थी योगी बाबू के फ़िल्मी जीवन की शुरुआत
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर योगी बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है. योगी बाबू का जन्म 22 जुलाई 1985 को हुआ था. योगी बाबू के पिता भारतीय सेना में एक हवलदार थे , इसलिए योगी को एक बच्चे के रूप में बहुत यात्रा करना पड़ता था, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने 1990 के दशक की शुरुआत में उन्होंने जम्मू में पढ़ाई की. योगी बाबू में उनके पैतृक मंदिर में आयोजित एक अंतरंग समारोह में 5 फरवरी 2020 पर मंजू भार्गवी से शादी कर ली।

बाबू को पहली बार निर्देशक राम बाला में देखा गया था, जब वह कॉमेडी टेलीविजन श्रृंखला, लल्लू सभा की शूटिंग के लिए एक दोस्त के साथ आए थे. योगी बाबू के अजीबोगरीब लुक्स  से घबराकर राम बाला ने पूछताछ की कि क्या बाबू एक्टर बनना चाहते है. जिसके बाद उन्होंने साउथ जगत में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम किया. उनकी एक्टिंग और कॉमेडी के कारण वह लोगों के बीच और भी ज्यादा मशहूर होते चले गए. 

 जिसके बाद उन्होंने कई और कॉमेडी और बेस्ट फिल्मे भी की है जिनमे से कुछ ये है. (2014)  में भयानक हास्य अभिनेता के रूप Yaamirukka Bayamey, 2015 में, वह एक दर्जन से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए और काका मुत्तई (2015) और किरुमी (2015) में अपने काम के लिए सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की.  योगी बाबू 20 फिल्में आई, और साथ में उनकी भूमिका के लिए आलोचकों की प्रशंसा जीतने 2016 में एक सफलता साल की थी, विजय सेथुूपाथी में Aandavan Kattalai (2016)। इसके बाद उनकी भूमिका कोलामवु कोकिला में हुई, जहाँ उनका एकतरफा प्रेमी नयनतारा के सामने थासमीक्षकों द्वारा प्रशंसित जबकि कल्याण वायसु गीत और इसमें उनकी हरकते वायरल हुईं। वह फिल्म Pariyerum Perumal 2018 में सहायक चरित्र के रूप में दिखाई देते हैं , समीक्षकों द्वारा सकारात्मक समीक्षा के साथ रिलीज़ की गई फिल्म, समीक्षकों ने योगी बाबू की कॉमेडी और प्रदर्शन की प्रशंसा की है। उन्होंने पहली बार धर्मप्रभु में मुख्य भूमिका के रूप में काम किया, जिसमें उन्होंने यमंतक की भूमिका निभाई. उन्होंने गोरखा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. सैम एंटन द्वारा लिखित और निर्देशित इस बंधक नाटक में बाबू एक सुरक्षा गार्ड है. 

जल्द ही नाना बनने वाले है विक्रम

14 दिन के क्वारंटाइन बाद अपने परिवार से फिर मिले विजय के बेटे

ओडिया एक्टर बिजय मोहंती का निधन, ऐसे होगी अंत्येष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -