मातम में बदली खुशियां! घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आया छोटा भाई और मार दिया चाकू
मातम में बदली खुशियां! घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आया छोटा भाई और मार दिया चाकू
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक घर में शादी के समारोह के चलते जो हुआ वो जानकर हर कोई हैरत में पड़ गया। घर से बारात निकलनी थी किन्तु उससे पहले ही दूल्हे के छोटे भाई ने हमला कर अपने बड़े भाई को हॉस्पिटल पहुंचा दिया। हालांकि दूल्हे की जान बच गई तथा उपचार के बाद फिर से उसकी बारात निकली जबकि छोटा भाई हवालात पहुंच गया।

वही मामला नवलपुर थाना इलाके के ढ़ढवा भवनीपुर गांव का है, जहां बृहस्पतिवार की शाम को शादी की रस्में चल रही थीं। इस के चलते रोशन पाठक ने अपने बड़े भाई दीपक पाठक को चाकू से गोद दिया। घरवालों ने दूल्हे को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र योगापट्टी में एडमिट कराया।

वही बारात निकलने के समय अचानक छोटे भाई द्वारा अपने बड़े भाई (दूल्हा) पर हमला करने के बाद वहां हंगामा मच गया। एक ओर परिवार के लोगों ने जहां दूल्हे को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया वहीं दूसरी ओर वहां उपस्थित व्यक्तियों ने दूल्हे के अपराधी भाई को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उपचार के बाद दीपक पाठक की बारात निकली। इस घटना को लेकर नवलपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि दीपक पाठक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधी रौशन पाठक उर्फ छोटा डॉन को जेल भेज दिया गया है। खबर के अनुसार, बड़े भाई पर हमला करने वाला अपराधी नशे का आदी है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

शादीशुदा महिला से इश्क़ लड़ाना TI को पड़ा महंगा, नाराज प्रेमिका ने दर्ज करवाई FIR, अब हुए सस्पेंड

घर में मिले इस बिजनेसमेन की पत्नी और दो बच्चों के शव, एक साथ पुरे परिवार की लाश मिलते ही मचा हड़कंप

बहू ने बाल पकड़ कर बेरहमी से की सास की पिटाई, देखकर काँप उठा हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -