'गदर 2' के बाद 'टाइगर 3' का लीक हुआ सीन
'गदर 2' के बाद 'टाइगर 3' का लीक हुआ सीन
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों अपकमिंग मूवी के सीन और फोटोज वायरल होना आम बात हो चुकी है. जहां बीते दिनों गदर 2 के सेट से सनी देओल का एक दमदार सीन का वीडियो भी सामने आ चुका है वहीं अब सलमान खान की टाइगर 3 के सेट से एक वीडियो वायरल हो चुका है. हालांकि दबंग खान की इससे पहले भी लुक की फोटोज भी वायरल हो गई है, जिसे देखकर फैंस का उत्साह लेवल बढ़ गया था. लेकिन अब वायरल वीडियो को देखने के उपरांत सलमान खान के फैंस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से प्रतीक्षा करने वाले हैं.   

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सलमान खान नहीं बल्कि मूवी टाइगर 3 में उनके कोस्टार इमरान हाशमी भी दिखाई देने वाले है. टाइगर 3 के सेट से वायरल हुए यह कथित वीडियो में धुआं धुआं देखने के लिए मिल रहा है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कोई एक्शन सीन है. वहीं फैंस इस वीडियो में इमरान हाशमी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सलमान की एक्शन मूवी  देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे है. 

 

इससे पहले सलमान खान की निर्माणाधीन मूवी टाइगर 3 के सेट से उनका नया लुक इंटरनेट पर सामने आया था. यह फोटोज रूस में मूवी के सेट की हैं, जहां सलमान खान और कैटरीना कैफ शूटिंग के लिए गए हुए थे. वहीं उनके लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल था. एक भूरी भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड, एक सफेद टी, नीली जींस और एक लाल जैकेट पहने सलमान को भी देखा गया था. इन फोटोज में टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के भांजे निर्वाण को भी उनके बगल में खड़े देखा जा सकता है. 

शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस

बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -